1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Ranbir-Alia इस वजह से दिसंबर में नहीं करेंगे शादी, अप्रैल 2022 में लेंगे 7 फेरे

Ranbir-Alia इस वजह से दिसंबर में नहीं करेंगे शादी, अप्रैल 2022 में लेंगे 7 फेरे

बॉलीवुड फेमस एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्‌ट (Alia Bhatt) की शादी की चर्चा लंबे समय से चल रही है। खबरों की माने तो कुछ दिनो बाद यानी दिसंबर में दोनो शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं। वहीं अब सूत्रों की माने तो अब दोनों 2021 में शादी नहीं करेंगे, बल्कि दोनों की शादी 2022 में ही होगी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड फेमस एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्‌ट (Alia Bhatt) की शादी की चर्चा लंबे समय से चल रही है। खबरों की माने तो कुछ दिनो बाद यानी दिसंबर में दोनो शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं। वहीं अब सूत्रों की माने तो अब दोनों 2021 में शादी नहीं करेंगे, बल्कि दोनों की शादी 2022 में ही होगी।

पढ़ें :- Amitabh Bachchan को दीपिका और आलिया से लगता है डर, बिग बी ने खुद किया बड़ा खुलासा

आपको बता दें, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्‌ट (Alia Bhatt) अपने-अपने वर्क कमिटमेंट्स पूरे करने के बाद अगले साल अप्रैल 2020 में ही शादी के बंधन में बंधेंगे। हाल ही में दिवाली के मौके पर आलिया और रणबीर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ मुंबई के काली पूजा पंडाल में नजर आए थे।

इस वजह से टाल दी शादी 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा कहा जा रहा है कि वर्क कमिटमेंट्स के कारण आलिया और रणबीर ने इस साल होने वाली अपनी शादी को उन्होंने अगले साल के लिए टाल दिया है। इस बीच ऐसी चर्चा है कि दिसंबर में विक्की कौशल और कटरीना कैफ शादी करने जा रहे हैं। हालांकि, अभी तक किसी भी तरफ से किसी तरह का कन्फर्मेशन सामने नहीं आया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...