1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding: रणबीर-आलिया की आज से प्री-वेडिंग फंक्शन्स शुरू, देखें तस्वीरें

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding: रणबीर-आलिया की आज से प्री-वेडिंग फंक्शन्स शुरू, देखें तस्वीरें

कपूर खानदान के चॉकलेट बॉय कहे जाने वाले रणबीर कपूर अब आलिया के साथ सात जन्मों के बंधन में बंधने जा रहे हैं।  दरअसल, अब दोनों की  शादी की रस्में शुरू होने जा रही हैं। लव बर्ड्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के प्री वेडिंग फंक्शन्स आज से शुरू होंगे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding: कपूर खानदान के चॉकलेट बॉय कहे जाने वाले रणबीर  कपूर अब आलिया के साथ सात जन्मों के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दरअसल, अब दोनों की  शादी की रस्में शुरू होने जा रही हैं। लव बर्ड्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के प्री वेडिंग फंक्शन्स आज से शुरू होंगे।

पढ़ें :- बोनी कपूर ने किया श्रीदेवी की बायोग्राफी का ऐलान, इन 5 भाषाओं में होगी रिलीज

आपको बता दें, आज यानी 13 अप्रैल को कपल की मेहंदी सेरेमनी होगी। वहीं दूसरी तरफ शादी के फंक्शन शुरू होने से पहले ही रणबीर कपूर का घर पूरी तरह से सज चुका है।  आलिया भट्ट का अपार्टमेंट भी उसी बिल्डिंग में है, जिसे फूलों और लाइटों से सजाया गया है। खबरों की मानें तो प्री-वेडिंग फंक्शन्स की रस्में सुबह से ही शुरू हो सकती हैं।


ऐसे में हर किसी को सिर्फ बॉलीवुड के मोस्ट परफेक्ट कपल रणबीर और आलिया के वेडिंग फंक्शन की तस्वीरों का इंतजार है।

वेडिंग डे से पहले 12 अप्रैल को वास्तु को लाइटों से रौशन कर दिया गया है।  सोशल मीडिया पर वास्तु के कई वीडियो और फोटोज वायरल हैं, जिनमें आप रणबीर के घर को रोशनी से जगमगाता हुआ देख सकते हैं। अपने भाई के सिर पर सहरा सजते देखने का सपना हर बहन का होता है। रिद्धिमा कपूर भी अपने भाई की शादी को लेकर सुपर एक्साइटेड हैं।


अपने भाई की शादी में शामिल होने के लिए रिद्धिमा 12 अप्रैल को अपने पति और बेटी संग मुंबई आ गई हैं।  एयरपोर्ट पर जब उनसे रणबीर की शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- हां मिलेंगे जल्दी

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...