वाराणसी में शुरू हुई ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फोटो आई सामने

वाराणसी में शुरू हुई 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फोटो आई सामने
वाराणसी में शुरू हुई 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फोटो आई सामने

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर(Ranbir kapoor) और आलिया भट्ट(Alia bhatt) ने अपनी अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के लिए वाराणसी पहुँच गए हैं। फिल्म में रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। रणबीर और आलिया की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें दोनों वाराणसी में हैं।

Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Begin Shoot In Varanasi :

वायरल हो रही फोटो में रणबीर और आलिया के साथ कुछ अन्य लोग भी ब्लू आउटफिट में नज़र आ रहे हैं। फोटो का बैकग्राउंड देखकर लग रहा है यह किसी मंदिर की फोटो है।


सूत्रों के मुताबकि यह शेड्यूल 20 दिन तक चलेगा। इन 20 दिनों में फिल्म की ज्यादातर शूटिंग रामनगर किले के कुछ हिस्से और वाराणसी के चेत सिंह किले में होगी। वाराणसी में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मौनी रॉय शूटिंग करेंगे।


बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ को अयान मुखर्जी डायरेक्ट और करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म का लोगो शेयर किया जा चुका है। करण जौहर ने हाल ही में कहा है कि इस फिल्म में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के अलावा साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन भी होंगे।

हालांकि अभी फिल्म की रिलीज़ डेट सामने नहीं आई है।

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर(Ranbir kapoor) और आलिया भट्ट(Alia bhatt) ने अपनी अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के लिए वाराणसी पहुँच गए हैं। फिल्म में रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। रणबीर और आलिया की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें दोनों वाराणसी में हैं। वायरल हो रही फोटो में रणबीर और आलिया के साथ कुछ अन्य लोग भी ब्लू आउटफिट में नज़र आ रहे हैं। फोटो का बैकग्राउंड देखकर लग रहा है यह किसी मंदिर की फोटो है। https://www.instagram.com/p/ByGIKNIlC1F/ सूत्रों के मुताबकि यह शेड्यूल 20 दिन तक चलेगा। इन 20 दिनों में फिल्म की ज्यादातर शूटिंग रामनगर किले के कुछ हिस्से और वाराणसी के चेत सिंह किले में होगी। वाराणसी में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मौनी रॉय शूटिंग करेंगे। https://www.instagram.com/p/ByG1QvDF9La/ बता दें कि 'ब्रह्मास्त्र' को अयान मुखर्जी डायरेक्ट और करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म का लोगो शेयर किया जा चुका है। करण जौहर ने हाल ही में कहा है कि इस फिल्म में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के अलावा साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन भी होंगे। हालांकि अभी फिल्म की रिलीज़ डेट सामने नहीं आई है।