1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Ranbir Kapoor and Alia Bhatt wedding: रणबीर -आलिया के दहेज में जा रही Rakhi Sawant, कहा- मैं भी बैग में बैठ जाऊंगी…

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt wedding: रणबीर -आलिया के दहेज में जा रही Rakhi Sawant, कहा- मैं भी बैग में बैठ जाऊंगी…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के प्यारे कपल्स में से एक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी लेकर लगातार खबरें आ रही हैं। इनके मुताबिक, वह इस महीने यानी अप्रैल में सात फेरे लेने वाले हैं। वहीं, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के कुछ फैमिली मेंबर्स ने शादी की 17 अप्रैल की डेट को कन्फर्म किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री के प्यारे कपल्स में से एक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी लेकर लगातार खबरें आ रही हैं। इनके मुताबिक, वह इस महीने यानी अप्रैल में सात फेरे लेने वाले हैं। वहीं, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के कुछ फैमिली मेंबर्स ने शादी की 17 अप्रैल की डेट को कन्फर्म किया है।

पढ़ें :- 'Rishi Kapoor वापस आने वाले वाले हैं', लाइव शो में नीतू कपूर ने किया बड़ा खुलासा

आपको बता दें, इसी बीच पॉपुलर एंटरटेनर राखी सावंत का आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी पर रिएक्शन आया है। राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने दोनों की शादी को लेकर काफी दिलचस्प बात कही है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी से राखी सावंत काफी खुश हैं।

राखी सावंत ने कहा, ‘आलिया के लिए ये साल कितना अच्छा है। गंगूबाई काठियावाड़ी और आरआरआर सुपरहिट हो गई। अब शादी कर रही हैं। वह हॉलीवुड जा रही हैं और मैं भी दहेज में जा रही हूं, बैग में बैठ जाऊंगी।’

बताते चलें कि आलिया भट्ट के अंकल और राइटर रॉबिन भट्ट ने एक पोर्टल से बात करते हुए कहा था, ‘रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में सिर्फ परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। शादी का कार्यक्रम 14 अप्रैल से शुरू हो जाएगा और चार से पांच दिनों तक चलेगा। इन दिनों में अलग-अलग फंक्शन होंगे। दोनों की शादी आरके हाउस में पंजाबी रीति-रिवाजों से होगी। शादी 17 अप्रैल की रात में होगी। वहीं, 18 अप्रैल को मुंबई में रिसेप्शन होगा।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...