1. हिन्दी समाचार
  2. मां के साथ ना रहने पर ट्रोल हुए रणबीर कपूर को नहीं पड़ता कोई फर्क, कभी आमिर की बहू से भी था चक्‍कर

मां के साथ ना रहने पर ट्रोल हुए रणबीर कपूर को नहीं पड़ता कोई फर्क, कभी आमिर की बहू से भी था चक्‍कर

Ranbir Kapoor Did Not Mind If He Was Not With His Mother He Was Also In The Grip Of Aamirs Daughter In Law

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: रणबीर कपूर इन दिनों अलग रहने पर ट्रोल हो रहे हैं, लेकिन उन्‍हें किसी बात से कोई फर्क नहीं पड़ता । इस आर्टिकल में पढि़ए रणबीर के उस प्‍यार के बारे में जो आज आमिर खान की बहू हैं। रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर के निधन के बाद से ही कपूर परिवार सुर्खियों में हैं । लेकिन रणबीर खबरों से दूर हैं, पिता की रस्‍मों को पूरा करने के बाद वो ना तो सोशल मीडिया पर ही एक्टिव हैं ना ही वो अपनी मां के साथ रह रहे हैं । ऐसा मीडिया रिपोर्ट कह रही हैं ।

पढ़ें :- भूमि के स्वामित्व का अधिकार मिलने से आपके जीवन की बड़ी चिंता अब दूर हो गई : पीएम मोदी

रणबीर अकेले अपने घर में रह रहे हैं, बताया जा रहा है कि वहां आलिया उनके साथ हैं । रणबीर कपूर को ट्रोलर्स ट्रोल भी कर रहे हैं । खैर रणबीर कपूर को कहां कोई फर्क पड़ा है जो अब पड़ेगा । खैर, ये खबर है उनकी जिंदगी में आए उस प्‍यार के बारे में जब उनका फिल्‍मों में डेब्‍यू भी नहीं हुआ था । बताया जाता है रणबीर इस लड़की प्‍यार में पागल थे, लेकिन हुआ वही जो हर बार होता है । रणबीर का ब्रेकअप । पूरी खबर आगे पढ़ें ।

वो लड़की कोई और नहीं बल्कि आमिर खान के भंजे इमरान खान की पत्‍नी अवंतिका मलिक हैं । 9 के दशक में जब रणबीर टीन एजर हुआ करते थे तब वो और अवंतिका बेस्‍ट बडी हुआ करते थे । खबरों के मुताबिक अवंतिका तब सोनी चैनल पर आने वाले टीवी सीरियल ‘जस्ट मोहब्बत’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम करती थीं । रणबीर को अवंतिका बहुत पसंद थी वो रोज अवंतिका से मिलने उनके सेट पर जाते थे ।

5 साल डेटिंग करने के बाद रणबीर और अवंतिका एक दूसरे से अलग हो गए । इमरान खान के साथ अवंतिका इसके बाद ही रिलेशनशिप में आ गई थीं । उनकी और इमरान की कोर्टशिप भी काफी लंबी रही । दोनां ने एक दूसरे को करीब 8 साल तक डेट किया । डेटिंग के बाद दोनों ने शादी का फैसला लेते हुए 2011 में शादी कर ली । इमरान और अवंतिका की अब एक प्‍यारी सी बेटी भी है । पिछले साल इमरान और अवंतिका के रिश्‍ते में कुछ खटास की खबरें आ रहीं थीं, लेकिन अब लगता है सब कुछ फिर पटरी पर है ।

रणबीर कपूर और इमरान खान ने एक साल के अंतर में ही अपने करियर की शुरुआत की थी । रणबीर ने जहां साल 2007 में फिल्‍म ‘सांवरिया’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था, वहीं इमरान खान ने भी ‘जाने तू या जाने ना’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी । हालांकि इमरान खान का करियर परवान नहीं चढ़ पाया। कुछ फिल्‍मों के बाद ही उन्‍हें काम ऑफर होना भी बंद हो गया । बहरहाल काम तो रणबीर के पास भी इतना ज्‍यादा नहीं है, लेकिन आने वाले दिनों में वो अपने एक्टिंग टैलेंट से सबको सरप्राइज जरूर करेंगे।

पढ़ें :- Varun-Natasha की Mehndi की रस्म हुई शुरू, आर्टिस्ट वीना लगाएंगी दुलहनीय नताशा को मेहंदी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...