HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मायावती पर अश्लील जोक कर मुसीबत में फंसे रणदीप हुड्डा, ट्रोलर्स ने सुनाई खरी-खोटी

मायावती पर अश्लील जोक कर मुसीबत में फंसे रणदीप हुड्डा, ट्रोलर्स ने सुनाई खरी-खोटी

एक्टर रणदीप हुड्डा द्वारा उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर जोक करना भारी पड़ रहा है। रणदीप हुड्डा के एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर ने मायावती के को लेकर एक भद्दा मजाक किया है। जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर लोग उनपर भड़क रहे हैं। रणदीप का ये वीडियो सामने आने के बाद लोग उनसे जल्द से जल्द माफी मांगने को कह रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: एक्टर रणदीप हुड्डा द्वारा उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर जोक करना भारी पड़ रहा है। रणदीप हुड्डा के एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर ने मायावती के को लेकर एक भद्दा मजाक किया है। जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर लोग उनपर भड़क रहे हैं। रणदीप का ये वीडियो सामने आने के बाद लोग उनसे जल्द से जल्द माफी मांगने को कह रहे हैं।

पढ़ें :- Ajay Devgn National Award: शावर लेते-लेते अजय देवगन ने साइन की थी नेशनल अवार्ड फिल्म

रणदीप हुड्डा के वायरल हो रहे इस वीडियो में वो सोशल मीडिया के बारे में बात कर रहे हैं। इस दौरान वो वहां बैठे दर्शकों से कहते हैं कि वो उन्हें एक ‘डर्टी जोक’ सुनाना चाहते हैं। वो कहते हैं कि ‘मायावती 2 बच्चों के साथ जा रही होती हैं।

इस दौरान एक व्यक्ति ने उनसे पूछा कि ये बच्चे जुड़वा हैं?’ ‘तो मायावती ने कहा कि नहीं एक चार साल का है दूसरा आठ साल का है।’ इसके बाद वह जो कहते हैं वो लोगों को कतई पसंद नहीं आ रहा। लोग सोशल मीडिया पर उन्हें अरेस्ट करने की मांग कर रहे हैं।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के अपने समर्थक हैं जो उन्हें आयरन लेडी कहते हैं, और राज्या में अपने दम पर सरकार बनाने को लेकर उनकी हर कोई तारीफ करता है। ऐसे में रणदीप हुड्डा को ये जोक भारी पड़ सकता है। सोशल मीडिया पर लोग भड़के हुए हैं कुछ ने लिखा, एक यूजर ने लिखा कि ‘ रणदीप हुड्डा ये जोक नहीं है।

पढ़ें :- Sexuality को लेकर Abhay Deol का बड़ा बयान, कहा-अपनी सेक्शूऐलिटी को ...

आज तक किसी पुरुष नेता पर मजाक नहीं होता और आपने एक दलित और पिछड़ों की महिला नेता पर ऐसा अश्लील मजाक किया है। ये गलत है।’ एक यूजर ने ट्वीट किया और कहा, ‘शीर्ष बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा एक ऐसी दलित महिला के बारे में बात कर रहे हैं, जो उत्पीड़ितों की आवाज रही हैं’। यूजर ने इसे जातिवादी और सेक्सिस्ट करार दिया। वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर ने हाल ही में सलमान खान के साथ राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई में दिखाई दिए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...