1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मायावती के खिलाफ रणदीप हुड्डा की अपमानजनक टिप्पणी अस्वीकार्य : अनुप्रिया पटेल

मायावती के खिलाफ रणदीप हुड्डा की अपमानजनक टिप्पणी अस्वीकार्य : अनुप्रिया पटेल

पूर्व केन्द्रीय मंत्री व अपना दल (एस) अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा की टिप्पणी को एक विशेष जाति और महिला समाज का अपमान करार देते हुये उनकी गिरफ्तारी की मांग की है।श्रीमती पटेल ने शनिवार को ट्वीट किया कि पूर्व मुख्यमंत्री बहन मायावती के खिलाफ अभिनेता रणदीप हुड्डा की जातिगत टिप्पणी पूरी तरह से अस्वीकार्य है।उसकी टिप्पणी जाति विशेष का ही नहीं बल्कि एक महिला का भी अपमान है। टिप्पणी सभ्य समाज पर बदनुमा धब्बा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Randeep Hoodas Derogatory Remarks Against Mayawati Unacceptable Anupriya Patel

लखनऊ। पूर्व केन्द्रीय मंत्री व अपना दल (एस) अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा की टिप्पणी को एक विशेष जाति और महिला समाज का अपमान करार देते हुये उनकी गिरफ्तारी की मांग की है।

पढ़ें :- आगरा : आईजी नवीन अरोरा का 'ऑपरेशन प्रहार' बना अपराधियों का काल

श्रीमती पटेल ने शनिवार को ट्वीट किया कि पूर्व मुख्यमंत्री बहन मायावती के खिलाफ अभिनेता रणदीप हुड्डा की जातिगत टिप्पणी पूरी तरह से अस्वीकार्य है।उसकी टिप्पणी जाति विशेष का ही नहीं बल्कि एक महिला का भी अपमान है। टिप्पणी सभ्य समाज पर बदनुमा धब्बा है।

पढ़ें :- नोएडा : मेट्रो रेल कॉरपोरेशन बिल्डिंग में लगी भीषण आग, मौके पर फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन गाड़ियां मौजूद

उन्होने कहा कि यह टिप्पणी बताती है कि अब भी समाज में जातिगत श्रेष्ठता साबित करने का झूठा अहंकार व्याप्त है। इसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए। महिला के सम्मान और स्वाभिमान की रक्षा और जातिगत दंभ भरने वालों को कड़ा संदेश देने की ज़रूरत है।

मिर्जापुर की सांसद ने अभिनेता की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ट्वीट किया कि मैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से रणदीप हुड्डा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित करने की मांग करती हूं।

इससे पहले उत्तर प्रदेश फ़िल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव ने भी रणदीप हुड्डा के बयान को महिलाओं के लिये अपमानजनक बताते हुये फिल्म अभिनेता को माफ़ी मांगने की सलाह दी थी। गौरतलब है कि रणदीप हुड्डा का करीब नौ साल पुराना वीडियाे इन दिनों वायरल हो रहा है। करीब 43 सेकेंड के इस वीडियाे में अभिनेता सुश्री मायावती के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणियां कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X