1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. रणदीप सुरजेवाला ने BJP पर साधा निशाना, कहा- वो चुनाव को करना चाहते हैं प्रभावित

रणदीप सुरजेवाला ने BJP पर साधा निशाना, कहा- वो चुनाव को करना चाहते हैं प्रभावित

अपनी बात को जारी रखते हुए रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ये भी कहा कि हम चुनाव आयोग से आग्रह करते हैं कि वो सारे इश्तेहार जो दुर्भावनापूर्ण असम के अखबारों में दिए गए थे उसमें अखबारों को तो नोटिस दिया है लेकिन इश्तेहार में जिस-जिस का चेहरा है वो चाहे मोदी जी,अमित शाह या सर्बानंद जी हो उन पर भी इस तरह का बैन लगे ताकि निष्पक्ष चुनाव हो।

By Manali Rastogi 
Updated Date

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता और प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधते हुए नजर आये। सुरजेवाला ने असम, केरल, बंगाल, तमिलनाडु में हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी पर कई तंज कसे। उन्होंने कहा कि बीजेपी तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है, वे असम, केरल, बंगाल, तमिलनाडु में चुनाव प्रभावित करना चाहते हैं। लेकिन वो इस षड्यंत्र में कामयाब नहीं होंगे है।

पढ़ें :- Turkey Earthquake : मिडिल ईस्ट के चार देश भूकंप से तबाह, चारों तरफ बिछीं सैकड़ों लाशें, हजारों इमारतें जमींदोज

हेमंत बिस्वा सरमा को असम और पूरे उत्तर पूर्व में 48 घंटे का बैन यह साबित करता है कि बीजेपी चुनाव हार चुकी है। अपनी बात को जारी रखते हुए रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ये भी कहा कि हम चुनाव आयोग से आग्रह करते हैं कि वो सारे इश्तेहार जो दुर्भावनापूर्ण असम के अखबारों में दिए गए थे उसमें अखबारों को तो नोटिस दिया है लेकिन इश्तेहार में जिस-जिस का चेहरा है वो चाहे मोदी जी,अमित शाह या सर्बानंद जी हो उन पर भी इस तरह का बैन लगे ताकि निष्पक्ष चुनाव हो।

बता दें कि गुरुवार को सोशल मीडिया पर असम (Assam Assembly Election 2021) में दूसरे चरण का मतदान संपन्न होने के कुछ घंटे बाद एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा था। इस वीडियो में कथित रूप से पथरकंडी के भाजपा उम्मीदवार कृष्णेंदु पॉल की कार में इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) दिख रही थी। असम के पत्रकार अतनु भुयान ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया था, जिसके बाद इस वीडियो की वजह से सियासी घमासान तेज हो चुका है। यही नहीं, वीडियो शेयर करने के बाद पत्रकार अतनु भुयान ने ये भी दावा किया था कि ‘पथरकंडी में स्थिति तनावपूर्ण है’। वहीं, अब वीडियो सामने आने के बाद से विपक्ष लगातार भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साध रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...