भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच से बहार हुए रंगना हेराथ

कोलंबो|भारत के खिलाफ जारी तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में श्रीलंका के खिलाड़ी रंगना हेराथ मैदान में नहीं उतर पाएंगे। कोलंबो में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में हेराथ को पीठ में दर्द की समस्या हुई थी और इस कारण उन्हें तीसरे टेस्ट मैच के लिए आराम दिया गया है। इससे पहले चोटिल नुवान प्रदीप भी इस टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे।

इन दोनों खिलाड़ियों के सीरीज से बाहर होने के कारण तीसरे टेस्ट मैच के लिए श्रीलंका टीम में दो नए खिलाड़ियों को शामिल किया जाएगा।

{ यह भी पढ़ें:- VIRAL: जब अम्पायर ने पांड्या को सरेआम दिखाया थप्पड़, जानें क्यों... }

हेराथ को कोई गंभीर चोट नहीं आई है, लेकिन पिछले तीन साल से वह क्रिकेट मैदान पर नियमित रूप से सक्रिय हैं। उनकी उम्र को और अगले दो माह में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज को ध्यान में रखते हुए चयनकर्ताओं ने उन्हें आराम देने का फैसला किया है।

श्रीलंका टीम के कोच असंका गुरुसिन्हा ने कहा, हमारे प्रबंधन ने यहीं फैसला लिया है, क्योंकि हम अपने महत्वपूर्ण खिलाड़ी को टीम के साथ चाहते हैं। हमने हेराथ के साथ किसी भी तरह का खतरा मोल न लेने के बारे में सोचा है। वह अगर तीसरे टेस्ट में भी खेलते, तो 200 ओवर तक गेंदबाजी करने के काफी करीब होते। उनके शरीर के लिए यह काफी अधिक भार है।

{ यह भी पढ़ें:- इस भारतीय बेटे ने तोड़ डाला बाप का 30 साल पुराना रिकार्ड, फिर बाप ने कहा कुछ ऐसा... }

हेराथ ने भी इस बात की पुष्टि की है कि वह टीम के साथ पल्लेकेले न जाकर कोलंबो में ही रहकर अपना इलाज करवाएंगे।

Loading...