1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. रंगोली चंदेल का बढ़ा शबाना आजमी पर गुस्सा, कहा- और ये रहा एक और सुसाइड गैंग

रंगोली चंदेल का बढ़ा शबाना आजमी पर गुस्सा, कहा- और ये रहा एक और सुसाइड गैंग

Rangoli Chandels Anger Increased On Shabana Azmi Said And Here Is Another Suicide Gang

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: विवादों से जुड़ी रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर ही सुर्खियों मे बनी रहतीं हैं लेकिन जबसे बीएमसी ने कंगना के दफ्तर पर बुलडोजर चलाया मानो तबसे कई एक्ट्रेस कंगना के बयानो की वजह से उनके खिलाफ हो गए। वहीं कंगना अक्सर फिल्मों हस्तियों पर भी निशाना साधती रहती हैं। वहीं कंगना और शबाना आजमी के बीच जुबानी जंग भी जारी है।

पढ़ें :- शिवसेना से जान का खतरा केस मुंबई से शिमला ट्रांसफर किया जाए, सुप्रीम कोर्ट में लगाई Kangana ने गुहार

शबाना आजमी ने हाल ही में कहा कि कंगना के बॉलीवुड पर लगाए गए आरोप अपमानजनक हैं और वह (कंगना) अपनी कल्पनाओं में विश्वास कर रही हैं। शबाना ने कहा कि कंगना को वही काम करना चाहिए जिसमें वह सबसे अच्छी हैं और वह है एक्टिंग। शबाना के इस बयान पर कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने पलटवार किया है।

रंगोली चंदेल ने किया पलटवार

अपनी एक्टिंग और शायरी तक ही क्यों नहीं रहते? आप दोनों क्यों सक्रिय तौर पर भारत विरोधी राजनीति में हिस्सा लेते हैं? खबरों में बने रहने के लिए? या आप इन मुद्दों के लिए फील करते हैं।’

रंगोली ने आगे लिखा, ‘अगर आपके भारत विरोधी एजेंडा सही हैं तो उसके (कंगना के) भारत के समर्थन वाले एजेंडा क्यों सही नहीं हो सकते? उसके और आपके लिए अलग नियम क्यों शबाना जी?’ कंगना की बहन रंगोली चंदेल का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि रंगोली अक्सर अपनी बहन के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं और उनके विरोधियों पर निशाना साधती हैं।

पढ़ें :- Kangana Ranaut के खिलाफ जारी हुआ जमानती Warrent, जावेद अख्तर ने बढ़ाई मुश्किलें

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...