1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Bigg Boss 15 का ऑफर को Rani Chatterjee ने दी किक, क्यों नहीं रास आया बिग बॉस का ऑफर

Bigg Boss 15 का ऑफर को Rani Chatterjee ने दी किक, क्यों नहीं रास आया बिग बॉस का ऑफर

भोजपुरी फिल्म (bhojpuri movie) का बड़ा नाम रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने इस साल भी बिग बॉस का ऑफर (bigg boss offer) नहीं स्वीकारा। आपको बता दें, इस शो के मेकर्स पिछले तीन-चार सालों से रानी को मनाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हर बार खाली हाथ रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) बस शुरू ही होने वाला है और लगातार वे नाम सामने आ रहे हैं जो इस बार शो में नजर आ सकते हैं। कितने सही होंगे, ये तो शो के शुरू होने पर ही पता चलेगा। दरअसल, भोजपुरी फिल्म (bhojpuri movie) का बड़ा नाम रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने इस साल भी बिग बॉस का ऑफर (bigg boss offer) नहीं स्वीकारा। आपको बता दें, इस शो के मेकर्स पिछले तीन-चार सालों से रानी को मनाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हर बार खाली हाथ रहे हैं।

पढ़ें :- Karan Kundra-Tejasvee Wedding: कुंद्रा के नाम की मेहंदी लगाए दिखी तेजस्वी, एक्टर ने ऐसे जताया प्यार

पढ़ें :- Hotness Alert: Rani Chatterjee ने शेयर की हॉट तस्वीर, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

सभी जानते हैं कि शो में एक मेहमान भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से भी लिया जाता है। रवि किशन (Ravi Kishan), निरहुआ (Nirahua), मोनालिसा (Monalisa), श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) जैसे स्टार इस शो में नजर आ चुके हैं।

पढ़ें :- Simba Nagpal: फैंस का इंतजार खत्म, शॉर्ट फिल्म में जल्द ही नजर आएंगे सिम्बा नागपाल

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का कहना है कि उन्हें हर साल ऑफर मिलता है। एक बार तो मन भी बना लिया था, लेकिन फिर ऐन मौके पर मना कर दिया। ऑफर ठुकराने की वजह उनके पास ठोस है। वे कहती हैं कि वे जितना शो में रह कर कमाएंगी उससे कहीं ज्यादा शो के बाहर रह कर कमाती हैं। इसलिए शो में जाने की कोई ठोस वजह उन्हें नजर नहीं आती है।


रानी के अनुसार यह गेम शो बहुत लंबा चलता है। इतना समय निकाल पाना उनके लिए संभव नहीं है। पहले से कई कमिटमेंट होते हैं जिन्हें पूरा करना होता है। फिलहाल तो वे शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती। भविष्य किसने देखा है? हो सकता है रानी इस शो में नजर आए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...