1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. फिल्म ‘मैं तेरा लाडला’ के लिए भोजपुरी इंडस्ट्रीज की मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी ने शूट किया स्पेशल सांग

फिल्म ‘मैं तेरा लाडला’ के लिए भोजपुरी इंडस्ट्रीज की मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी ने शूट किया स्पेशल सांग

By शिव मौर्या 
Updated Date

प्रयागराज। रियल स्टेट के दुनिया की नामचीन कंपनी ‘4 Square Group’ ने सिनेमा की दुनिया मे शानदार एंट्री मारी है। बैनर की पहली भोजपुरी फिल्म ‘मैं तेरा लाडला’ की शूटिंग प्रयागराज में भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कही जाने वाली ‘रानी चटर्जी’ के स्पेशल सांग से शुरू हुई है। आपको बताते चलें कि फ़िल्म में बब्बर मूवी फेम अभिनेता विजय कुमार मुख्य भूमिका में है जबकि मणि भट्टाचार्या, संजय पांडेय, प्रकाश जैस, माया यादव, विनीत विशाल जैसे बड़े कलाकार फ़िल्म में दिखाई देंगे।

पढ़ें :- Adil Khan Arrested: राखी के पति को पुलिस ने किया अरेस्ट, जाने पूरा मामला

वहीं सैंया सुपरस्टार और वांटेड जैसी सुपर हिट फिल्में बना चुके निर्देशक अजय कुमार फ़िल्म के डायरेक्टर हैं। ‘मैं तेरा लाडला ‘ की शूटिंग के शुक्रवार शाम मुहूर्त के साथ संगम नगरी प्रयागराज में हुई। मुहूर्त के अवसर पर निर्माता ‘4 square Entertainment ‘के सभी डायरेक्टर मौज़ूद रहे । वहीं बात अगर कलाकारों की करें तो विजय कुमार के साथ साथ रानी चैटर्जी भी फ़िल्म की मुहूर्त में शामिल हुई। उनके गाने से ही फ़िल्म की शूटिंग की शुरुवात हुई।

वहीं अपने प्रयागराज आगवामन के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए रानी चटर्जी ने कहा कि “आजकल वो फिल्मों में गाने कम ही करती हैं लेकिन विजय कुमार की फ़िल्म का गाना उन्हें बहुत अच्छा लगा इसलिए अपनी रज़ामंदी दे दी। वहीं अभिनेता विजय कुमार ने बताया कि बब्बर के बाद ‘मैं तेरा लाडला’असल मे उनकी बतौर सोलो हीरो पहली फ़िल्म है और इस फ़िल्म के लिए उन्होंने जी तोड़ तयारी की है।

युवा अभिनेता ने ये भी बताया कि इस फ़िल्म की शूटिंग पूरी होते ही वो एक और फ़िल्म करने जा रहे हैं जिसकी शूटिंग अप्रैल में शुरू होगी। इस फिल्म के लेखक/कथा-पठकथा ‘साजिद मलिक’,कोरियोग्राफर ‘कानू मुखर्जी’,पीआरओ ‘आर्यन पांडे’ और गायक-गायिका ‘प्रियंका सिंह और आलोक कुमार’ हैं। निर्देशक ‘अजय कुमार’ की माने तो फिल्म में विजय कुमार इस फिल्म से लोगों के दिलो दिमाग पर छा जाएंगे, क्युकि फिल्म की पूरी कहानी विजय कुमार के ही इर्द गिर्द घुमती नजर आयेगी। अब देखना दिलचस्प होगा ये विजय कुमार सोलो स्टारर ये फिल्म बड़े पर्दे पर कितना कमाल कर पाती हैं।

 

पढ़ें :- एनिमेटेड ग्लोब पर चलते दिखे अक्षय, तो भड़के ट्रोलर्स कहा- देशद्रोही लोग...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...