1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Rani Mukherjee Birthday Special: जन्म लेते ही हॉस्पिटल में बदल गई थी रानी, मां ने ऐसे की एक्ट्रेस की पहचान

Rani Mukherjee Birthday Special: जन्म लेते ही हॉस्पिटल में बदल गई थी रानी, मां ने ऐसे की एक्ट्रेस की पहचान

बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) आज अपना 44 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) का जन्म 21 मार्च 1978 को मुंबई में हुआ था लेकिन आज हम आपको एक ऐसा किस्सा बताते हैं जिसे जान आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान रानी ने खुलासा किया था  कि कैसे उनके जन्म के बाद अस्पताल में एक पंजाबी परिवार के बच्चे के साथ उनका बदलाव हो गया था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Rani Mukherjee Birthday Special: बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) आज अपना 44 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) का जन्म 21 मार्च 1978 को मुंबई में हुआ था।

पढ़ें :- Fifa World Cup 2022: Nora Fatehi करेंगी फीफा वर्ल्ड कप में परफार्म

लेकिन आज हम आपको एक ऐसा किस्सा बताते हैं जिसे जान आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान रानी ने खुलासा किया था  कि कैसे उनके जन्म के बाद अस्पताल में एक पंजाबी परिवार के बच्चे के साथ उनका बदलाव हो गया था।

आपको बता दें, एक पुराने इंटरव्यू में रानी (Rani Mukherjee) ने कहा था कि उनकी मां कृष्णा मुखर्जी को इस बात का अहसास हो गया था कि उनके साथ गलत बच्चा है। रानी (Rani Mukherjee) ने कहा कि जब उसकी मां ने अस्पताल परिसर की तलाशी शुरू की तो वह उसे पंजाबी परिवार के साथ मिलीं।


रानी मुखर्जी फिल्म निर्देशक-निर्माता राम मुखर्जी (Rani Mukherjee) और उनकी पत्नी कृष्णा मुखर्जी की बेटी हैं। उनका एक बड़ा भाई भी है, राजा मुखर्जी। रानी काजोल और अयान मुखर्जी की कजिन हैं। वह अभिनेता देबाश्री रॉय की भतीजी भी हैं।

ट्रिब्यून इंडिया के साथ एक अन्य इंटरव्यू में, उन्होंने यह भी कहा था, “मैं एक पंजाबी से भी शादी कर सकती हूं।” रानी ने अप्रैल 2014 में फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा, एक पंजाबी के साथ शादी के बंधन में बंधी। उन्होंने इटली में एक निजी समारोह में शादी की। अगले साल रानी ने अपनी बेटी आदिरा को जन्म दिया।

पढ़ें :-  Vinod Khanna Birthday Special: स्टारडम को लात मार ओशो के आश्रम में करने लगे थे बागानी, जाने वजह

रानी आखिरी बार बंटी और बबली 2 में सैफ अली खान के साथ नजर आई थीं। पिछले साल रिलीज़ हुई इस फिल्म ने एक दशक से अधिक समय के बाद रानी और सैफ ऑनस्क्रीन साथ नजर आए थे। वरुण वी शर्मा द्वारा निर्देशित, फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ भी एक नकलची चोर जोड़े के रूप में थे।

वह अगली बार निर्देशक आशिमा छिब्बर की मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे में दिखाई देंगी। फिल्म का निर्माण मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी की एम्मे एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियोज ने किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...