1. हिन्दी समाचार
  2. हरियाणा: आईएएस से इस्तीफा देने वाली रानी नागर ने ट्वीट कर किए कई खुलासे

हरियाणा: आईएएस से इस्तीफा देने वाली रानी नागर ने ट्वीट कर किए कई खुलासे

Rani Nagar Who Resigned From Ias Tweeted Several Revelations

By बलराम सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कुछ दिन पहले इस्तीफा दे चुकी हरियाणा कैडर आईएएस अफसर रानी नागर ने गुरुवार को चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। इस्तीफा देने के बाद उसकी मंजूरी का इंतजार कर रहीं रानी नागर ने बृहस्पतिवार को एक के बाद एक 6 ट्वीट कर कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। इस्तीफा देने के बाद गाजियाबाद में अपनी बहन के पास रह रहीं रानी नागर ने ट्वीट कर सरकारी व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। उनके ट्वीट से साफ लग रहा है कि चंडीगढ़ में रहने के दौरान उनके साथ गलत व्यवहार हुआ है।

पढ़ें :- आईपीएल 2021ः फरवरी में इस तारीख को हो सकती है खिलाड़ियों नीलामी

रानी नागर ने ट्वीट किया है कि ‘मैं रुपये देकर यू टी गेस्ट हाउस से जो खाना ख़रीदती थी उसमें लोहे के पिन डालकर खाना दिया जाता था। इस बारे में की गई लिखित शिकायत की प्रति संलग्न है। लॉकडाउन के दौरान कर्फ़्यू में यू टी गेस्ट हाउस को बंद कर दिया गया, लेकिन मुझे और मेरी बहिन रीमा नागर को यूटी गेस्ट हाउस में ही रखा गया।

हरियाणा में इस्तीफा देने के बाद रानी नागर का फोन स्विच ऑफ आ रहा है। उनके परिवार के करीबी कर्मवीर नागर ने बताया कि रानी के साथ हुए प्रकरण के मामले में उच्चस्तरीय जांच के लिए लोनी के पूर्व विधायक मदन भइया ने दो बार प्रधानमंत्री को पत्र लिखा था। रानी नागर मदन भईया से मिलने उनके गांव जावली जाएंगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...