1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Ranji Trophy 2021-22: अंडर-19 टीम के कप्तान यश धुल को मिला उनके शानदार प्रदर्शन का इनाम

Ranji Trophy 2021-22: अंडर-19 टीम के कप्तान यश धुल को मिला उनके शानदार प्रदर्शन का इनाम

भारतीय टीम को अपने शानदार नेतृत्व क्षमता से अंडर 19 विश्वकप में खिताबी जीत दिलाने वाले कप्तान यश धुल को उनके अच्छे प्रदर्शन करने का इनाम मिला है। यश धुल को दिल्ली की रणजी ट्राफी टीम में जगह मिली है। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के एक चयनकर्ता ने कहा, '' उनका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ है भले ही उन्होंने लाल गेंद के बहुत सारे मैच नहीं खेले हैं लेकिन हम चाहते हैं कि उन्हें प्रथम श्रेणी क्रिकेट का अनुभव मिले।''

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय टीम को अपने शानदार नेतृत्व क्षमता से अंडर 19(Under 19)  विश्वकप में खिताबी जीत दिलाने वाले कप्तान यश धुल को उनके अच्छे प्रदर्शन करने का इनाम मिला है। यश धुल को दिल्ली की रणजी ट्राफी टीम में जगह मिली है। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के एक चयनकर्ता ने कहा, ” उनका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ है भले ही उन्होंने लाल गेंद के बहुत सारे मैच नहीं खेले हैं लेकिन हम चाहते हैं कि उन्हें प्रथम श्रेणी क्रिकेट का अनुभव मिले।”

पढ़ें :- यश धुल ने की घरेलू क्रिकेट में शानदार शुरुआत, पहले ही रणजी मैच में जड़ा शतक

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज प्रदीप सांगवान टीम की कप्तानी करेंगे। पिछले सप्ताह वेस्टइंडीज में अंडर-19 विश्व कप (World Cup) के बाद धुल को विश्राम करने का समय नहीं मिला है। वह विश्व कप विजेता टीम के बाकी सदस्यों के साथ मंगलवार सुबह भारत पहुंचे। धुल गुरुवार की सुबह अपने गृहनगर दिल्ली आयेंगे और फिर बाद दिल्ली की टीम के साथ गुवाहाटी रवाना होंगे। भारत के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी भी टीम का हिस्सा हैं। बता दें कि टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा भी इस रणजी सत्र के लिए उपलब्ध नहीं हैं।

दिल्ली टीम:

प्रदीप सांगवान, नितीश राणा, ध्रुव शौरी, प्रियांश आर्य, यश धुल, क्षितिज शर्मा, जोंटी सिद्धू, हिम्मत सिंह, ललित यादव, अनुज रावत, लक्ष्य थरेजा, नवदीप सैनी, सिमरजीत सिंह, मयंक यादव, कुलदीप यादव, विकास मिश्रा, शिवांग वशिष्ठ, शिवम शर्मा।

पढ़ें :- आर अश्विन ने बताया इस युवा खिलाड़ी पर बरसेंगे आईपीएल की निलामी में पैसे, जानें कौन
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...