रणजीत बच्चन हत्याकांड: कथित पत्नी ने भाड़े के शूटरों से कराई हत्या, चार गिरफ्तार

Ranjeet bachchan
रणजीत बच्चन हत्याकांड: कथित पत्नी ने भाड़े के शूटरों से कराई हत्या, चार गिरफ्तार

लखनऊ। विश्व हिंदू महासभा के अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष रणजीत बच्चन 40 वर्ष की हत्या के मामले में पुलिस ने एक महिला समेत चार साजिशकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि महिला हिंदूवादी नेता की कथित पत्नी है। वहीं मुंबई से गिरफ्तार शूटर को लेकर पुलिस की टीम आज लखनऊ लेकर पहुंचेगी।

Ranjit Bachchan Murder Case Alleged Wife Murders Mercenaries Four Arrested :

जानकारी के मुताबिक हत्या की वारदात के बाद शूटर ट्रेन से मुंबई भाग गया था। इस मामले की जांच एसीपी हजरतगंज और सीओ क्राइम गोरखपुर कर रहे हैं। हिंदूवादी नेता रणजीत बच्चन की हत्या में पुलिस खुलासे के करीब है और सूत्रों का कहना है कि रणजीत की हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई थी। बता दें कि पुलिस ने शूटर और रणजीत की करीबी महिला समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है।

सूत्रों ने बताया है कि रणजीत बच्चन के परिवार की महिला ने करीबियों के साथ मिलकर रंजीत बच्चन की हत्या की योजना बनाई थी। इस मामले के खुलासे में रणजीत के दोस्त आदित्य के हाथ पर जले घाव से पुलिस को बड़ा क्लू मिला है। रणजीत बच्चन की कथित दूसरी पत्नी शक के दायरे में है। पुलिस को शक है कि उसी ने रणजीत बच्चन की हत्या कराई है।

पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि कालिंदी से नजदीकियों के चलते दोनों के रिश्तो में खटास आई थी। सूत्रों के अनुसार यही वजह है कि दूसरी पत्नी ने अपने करीबियों के साथ हत्या की साजिश रच डाली। रणजीत की दूसरी पत्नी बापू भवन में कर्मचारी बताई जा रही है।

बता दें कि विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रणजीत बच्चन (42) की रविवार सुबह राजधानी के परिवर्तन चौक स्थित ग्लोब पार्क के पास दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या उस वक्त की गई जब रणजीत अपने दोस्त व रिश्तेदार आदित्य श्रीवास्तव के साथ ग्लोब पार्क के मुख्य गेट के सामने मॉर्निंग वॉक कर रहे थे। गोली आदित्य को भी लगी। घटना के बाद बदमाश वहां से पैदल भाग निकले।

लखनऊ। विश्व हिंदू महासभा के अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष रणजीत बच्चन 40 वर्ष की हत्या के मामले में पुलिस ने एक महिला समेत चार साजिशकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि महिला हिंदूवादी नेता की कथित पत्नी है। वहीं मुंबई से गिरफ्तार शूटर को लेकर पुलिस की टीम आज लखनऊ लेकर पहुंचेगी। जानकारी के मुताबिक हत्या की वारदात के बाद शूटर ट्रेन से मुंबई भाग गया था। इस मामले की जांच एसीपी हजरतगंज और सीओ क्राइम गोरखपुर कर रहे हैं। हिंदूवादी नेता रणजीत बच्चन की हत्या में पुलिस खुलासे के करीब है और सूत्रों का कहना है कि रणजीत की हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई थी। बता दें कि पुलिस ने शूटर और रणजीत की करीबी महिला समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है। सूत्रों ने बताया है कि रणजीत बच्चन के परिवार की महिला ने करीबियों के साथ मिलकर रंजीत बच्चन की हत्या की योजना बनाई थी। इस मामले के खुलासे में रणजीत के दोस्त आदित्य के हाथ पर जले घाव से पुलिस को बड़ा क्लू मिला है। रणजीत बच्चन की कथित दूसरी पत्नी शक के दायरे में है। पुलिस को शक है कि उसी ने रणजीत बच्चन की हत्या कराई है। पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि कालिंदी से नजदीकियों के चलते दोनों के रिश्तो में खटास आई थी। सूत्रों के अनुसार यही वजह है कि दूसरी पत्नी ने अपने करीबियों के साथ हत्या की साजिश रच डाली। रणजीत की दूसरी पत्नी बापू भवन में कर्मचारी बताई जा रही है। बता दें कि विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रणजीत बच्चन (42) की रविवार सुबह राजधानी के परिवर्तन चौक स्थित ग्लोब पार्क के पास दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या उस वक्त की गई जब रणजीत अपने दोस्त व रिश्तेदार आदित्य श्रीवास्तव के साथ ग्लोब पार्क के मुख्य गेट के सामने मॉर्निंग वॉक कर रहे थे। गोली आदित्य को भी लगी। घटना के बाद बदमाश वहां से पैदल भाग निकले।