स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना गाने वाली रानू मंडल की बदली किस्मत, देखें जबर्दस्त मेकओवर

स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना गाने वाली रानू मंडल की बदली किस्मत, देखें जबर्दस्त मेकओवर
स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना गाने वाली रानू मंडल की बदली किस्मत, देखें जबर्दस्त मेकओवर

Ranu Mandal Of Ranaghat Station Amazing Makeover

लखनऊ। आज के इस आधुनिक समय में सोशल मीडिया एक ऐसा मंच बन गया है जहां कोई भी रातोंरात सुर्खियों में आ जाता है और स्टार बन जाता है। अभी हाल ही में स्टेशन पर गाना गाकर अपना पेट पालने वाली रानू मंडल के साथ भी ऐसा ही हुआ। दरअसल बीते कुछ दिनों पहले लता मंगेशकर के गाने ‘एक प्यार का नगमा है’ को गाकर रानू चर्चा में आईं और उनके इस गाने का विडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर आग की तरह फैल गया।

जिसके बाद से हर तरफ रानू मंडल की ही चर्चा होने लगी और तमाम लोग यह कहने लगे कि म्यूजिक इंडस्ट्री को दूसरी लता दीदी मिल गई हैं। खुशी की बात यह है कि रानू मंडल को अब कई बड़े शोज़ से गाने के ऑफर आ रहे हैं। रानू इससे बेहद खुश हैं और तो और अब उन्हें पहचान पाना भी काफी मुश्किल हो गया है। क्योंकि अब रानू का मेकओवर हो चुका है।

रानू मंडल को अब कई बड़े शोज़ से गाने के ऑफर आ रहे हैं। रानू इससे काफी खुश हैं। हालांकि रानू को यात्रा की परमिशन के लिए दिक्कतें आ रही हैं क्योंकि उनके पास पर्याप्त आईडी पेपर्स और दस्तावेज नहीं है। वहीं अब उन्हें पहचान पाना और भी मुश्किल हो गया है। ऐसा इसलिए क्योंकि अब रानू का मेकओवर हो चुका है।

लखनऊ। आज के इस आधुनिक समय में सोशल मीडिया एक ऐसा मंच बन गया है जहां कोई भी रातोंरात सुर्खियों में आ जाता है और स्टार बन जाता है। अभी हाल ही में स्टेशन पर गाना गाकर अपना पेट पालने वाली रानू मंडल के साथ भी ऐसा ही हुआ। दरअसल बीते कुछ दिनों पहले लता मंगेशकर के गाने 'एक प्यार का नगमा है' को गाकर रानू चर्चा में आईं और उनके इस गाने का विडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर आग की तरह फैल गया। जिसके बाद से हर तरफ रानू मंडल की ही चर्चा होने लगी और तमाम लोग यह कहने लगे कि म्यूजिक इंडस्ट्री को दूसरी लता दीदी मिल गई हैं। खुशी की बात यह है कि रानू मंडल को अब कई बड़े शोज़ से गाने के ऑफर आ रहे हैं। रानू इससे बेहद खुश हैं और तो और अब उन्हें पहचान पाना भी काफी मुश्किल हो गया है। क्योंकि अब रानू का मेकओवर हो चुका है। रानू मंडल को अब कई बड़े शोज़ से गाने के ऑफर आ रहे हैं। रानू इससे काफी खुश हैं। हालांकि रानू को यात्रा की परमिशन के लिए दिक्कतें आ रही हैं क्योंकि उनके पास पर्याप्त आईडी पेपर्स और दस्तावेज नहीं है। वहीं अब उन्हें पहचान पाना और भी मुश्किल हो गया है। ऐसा इसलिए क्योंकि अब रानू का मेकओवर हो चुका है।