1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. गेटवे ऑफ इंडिया पर स्पॉट हुए रणवीर और दीपिका, तसवीरों ने मचाया तहलका

गेटवे ऑफ इंडिया पर स्पॉट हुए रणवीर और दीपिका, तसवीरों ने मचाया तहलका

Ranveer And Deepika Spot On Gateway Of India Pictures Created Panic

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह तथा दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री के कुछ सबसे लोकप्रिय कपल्स में से एक हैं। स्थिति जो भी रही हों किन्तु दोनों ने हमेशा एक दूसरे का हाथ थामे रखा है। हाल ही में दोनों एक साथ गेटवे ऑफ इंडिया के पास दिखाई दिए। दरअसल रणवीर दीपिका को सी-ऑफ करने आए हुए थे। दोनों ने सफ़ेद रंग के मास्क पहने हुए थे। दीपिका ने सफ़ेद टॉप तथा काळा रंग का लोअर पहना हुआ था। इस कॉम्बिनेशन के साथ उन्होंने सफ़ेद रंग के स्पोर्ट शूज पहने हुए थे।

पढ़ें :- तैमूर की आया लेती हैं 1.50 लाख रुपए सैलरी, इस बारे में पहली बार करीना कपूर ने किया खुलासा!

रणवीर सिंह के लुक की बात करें तो उन्होंने डार्क ब्लू रंग की जैकेट तथा लोअर पहन रखी थी। रणवीर ने काले रंग के सनग्लासेज लगा रखे थे जिसका फ्रेम ब्लैक एंड व्हाइट था। रणवीर सिंह के लुक से ये भी अनुमान लग रहा था कि उन्होंने ये लुक किसी शूट के लिए लिया है, तथा वह किसी शूट के लिए रवाना होने जा रहे हैं।

पढ़ें :- बॉलीवुड की यह 6 एक्ट्रेस लहंगे में दिखती है कुछ ऐसी, तस्वीरे देखकर आप भी हो जायेंगे इनके दीवाने!

गली बॉय स्टार अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी भी गेटवे ऑफ इंडिया पर दिखाई दिए। उन्हें अलीबाग पहुंचना था जिसके लिए उन्होंने बोट राइड लेने का निर्णय किया। ध्यान हो कि सिद्धांत शकुन बत्रा की मूवी के लिए शूटिंग कर रहे हैं।

फिलहाल शूटिंग अलीबाग में चल रही है। मूवी में दीपिका तथा सिद्धांत एक साथ काम करते दिखाई आएंगे। दोनों एक फोटो में साथ बोट पर बैठे भी दिखाई आए। पिछले कुछ दिनों में इसी लोकेशन से सिद्धांत तथा अनन्या भी बोट राइड लेते दिखाई आई हैं।

पढ़ें :- बोल्ड सीन देने में कभी पीछे नहीं हटती ये अभिनेत्रियाँ, दबंगई देख घबरा जाते हैं हीरो

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...