लॉक डाउन में रणवीर इस तरह रख रहे दीपिका का ख्याल, हुए दिलचस्प खुलासे

deepika-min-696x411

मुंबई : बॉलीवुड के परफेक्ट और रोमांटिक कपल में से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह किसी न किसी वजह से अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। दोनों सोशल मीडिया हो या फिर इवेंट अपने प्यार का खुलकर इजहार करते हैं। ऐसे में फैंस दोनों से जुड़ी हर खबर को जानने के लिए हमेशा काफी एक्साइटेड रहते हैं। इस समय पुरे देश में लॉक डाउन लगा हुआ हैं इसी बीच सभी सेलेब्स अपने अपने हिसाब से अलग अलग अंदाज में टाइम बिता रहे हैं। इसी बीच दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह और अपनी बॉन्डिंग से जुड़े हुए कुछ दिलचस्प खुलासे किए।

Ranveer Kept Deepikas Care In Lock Down Interesting Revelations :

दीपिका ने बताया कि कुछ समय पहले ही काम करने के दौरान उनकी पीठ में चोट लग गई थी। तो इसी को लेकर रणवीर ने उनको समझाया और कहा कि वे इतना काम ना किया करें। रणवीर सिंह ने तो इस वजह से उन्हें एक नाम भी दे दिया हैं और यह नाम हैं फट-फट। दीपिका ने बताया कि दो दिन पहले वह सफाई कर रही थी और इस दौरान उनकी पीठ में चोट लग गई और दीपिका का कहना हैं कि मुझसे आराम नहीं किया जाता। मैं बोर हो गई।

रणवीर ने जिम जाने से पहले मुझसे कहा था कि मैं आराम करूंगी और इस जगह से नहीं हिलूंगी लेकिन रणवीर ने 20 मिनट में ही एक सरप्राइज विजिट मारी। उन्होंने पाया कि मैं बेड में नहीं हूं। बता दें यह दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी उत्साहित रहते हैं।

मुंबई : बॉलीवुड के परफेक्ट और रोमांटिक कपल में से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह किसी न किसी वजह से अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। दोनों सोशल मीडिया हो या फिर इवेंट अपने प्यार का खुलकर इजहार करते हैं। ऐसे में फैंस दोनों से जुड़ी हर खबर को जानने के लिए हमेशा काफी एक्साइटेड रहते हैं। इस समय पुरे देश में लॉक डाउन लगा हुआ हैं इसी बीच सभी सेलेब्स अपने अपने हिसाब से अलग अलग अंदाज में टाइम बिता रहे हैं। इसी बीच दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह और अपनी बॉन्डिंग से जुड़े हुए कुछ दिलचस्प खुलासे किए। दीपिका ने बताया कि कुछ समय पहले ही काम करने के दौरान उनकी पीठ में चोट लग गई थी। तो इसी को लेकर रणवीर ने उनको समझाया और कहा कि वे इतना काम ना किया करें। रणवीर सिंह ने तो इस वजह से उन्हें एक नाम भी दे दिया हैं और यह नाम हैं फट-फट। दीपिका ने बताया कि दो दिन पहले वह सफाई कर रही थी और इस दौरान उनकी पीठ में चोट लग गई और दीपिका का कहना हैं कि मुझसे आराम नहीं किया जाता। मैं बोर हो गई। रणवीर ने जिम जाने से पहले मुझसे कहा था कि मैं आराम करूंगी और इस जगह से नहीं हिलूंगी लेकिन रणवीर ने 20 मिनट में ही एक सरप्राइज विजिट मारी। उन्होंने पाया कि मैं बेड में नहीं हूं। बता दें यह दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी उत्साहित रहते हैं।