1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Ranveer Singh ने फिर लिया अतरंगी अवतार, तस्वीरें देख फैंस बोले- एलियन्स भारत नहीं आते

Ranveer Singh ने फिर लिया अतरंगी अवतार, तस्वीरें देख फैंस बोले- एलियन्स भारत नहीं आते

रणवीर ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं।इन फोटोज में रणवीर के लुक्स देखकर फैंस चौंक गए हैं। रणवीर ने ब्लू कलर का ट्रैक सूट पहना है और इसके साथ ही उन्होंने गोल्ड की बड़ी जूलरी पहनी हुई है। रणवीर ने विग भी पहना हुआ है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: रणवीर सिंह जितना अपनी एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, उतना ही अपने लुक्स को लेकर भी वह चर्चा में रहते हैं। रणवीर बेहद अजीब और अतरंगी कपड़े पहनते हैं। कई बार अपने लुक्स को लेकर वह ट्रोल भी होते रहते हैं, लेकिन एक्टर को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। अब रणवीर ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं।

पढ़ें :- Ranveer और Deepika Padukone ने अलीबाग में खरीदा आलीशान घर, कीमत जान उड़ जाएंगे होश
Jai Ho India App Panchang

इन फोटोज में रणवीर के लुक्स देखकर फैंस चौंक गए हैं। रणवीर ने ब्लू कलर का ट्रैक सूट पहना है और इसके साथ ही उन्होंने गोल्ड की बड़ी जूलरी पहनी हुई है। रणवीर ने विग भी पहना हुआ है।


इतना ही नहीं इस आउटफिट के साथ उन्होंने एक ब्लैक हैंडबैग कैरी किया है। वहीं एक फोटो में रणवीर ने इस आउटफिट के साथ एक लॉन्ग जैकेट और हैट पहनी है। सोशल मीडिया पर रणवीर के इस लुक को ट्रोल किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)


एक यूजर ने कमेंट किया, दीपिका आपकी हरकतों को देखकर परेशान नहीं होती हैं। तो एक ने कमेंट किया, यही वजह है कि एलियन्स भारत नहीं आते हैं। तो वहीं एक ने लिखा, दीपिका प्लस बप्पी लहरी।

पढ़ें :- फिर अतरंगी लूक में नजर आए रणवीर सिंह, गाड़ी से मैचिंग जैकेट में देख फैंस बोले- ये कौन था भईया?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)


तो एक ने लिखा, लो अब दीपू के गहने भी ले लिए।हालांकि रणवीर के इस लुक की बॉलीवुड सेलेब्स काफी तारीफ कर रहे हैं। अर्जुन कपूर से लेकर टाइगर श्रॉफ तक सभी उनके इस लुक से इम्प्रेस हुए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...