आ गयी दीपिका-रणवीर की वेडिंग डेट, जानिए किस दिन लेंगे सात फेरे

दीपिका-रणवीर की वेडिंग डेट
आ गयी दीपिका-रणवीर की वेडिंग डेट, जानिए किस दिन लेंगे सात फेरे

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर और नेहा धूपिया की शादी के बाद अब बॉलीवुड के हॉट कपल्स में शुमार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी जल्द ही इस बंधन में नजर आने वाले हैं। लंबे समय से चर्चा है कि ये कपल साल के अंत में शादी करने वाले हैं हालांकि अब उनकी वेडिंग डेट से जुड़ी तारीखें सामने आ गई हैं।

Ranveer Singh And Deepika Padukone Wedding Dates Reveal :

दीपिका और रणवीर पिछले कई सालों को एक दूसरे को देत कर रहे हैं, लेकिन कभी भी किसी ने न तो अपने अफेयर पर खुलकर बात की और न ही शादी पर। अब खबरें आ रही हैं कि दीपिका और रणवीर की शादी की डेट फिक्स हो गई है। फिल्मफेयर के अनुसार, दीपिका और रणवीर इसी साल 19 नवंबर को शादी कर सकते हैं।

शुरू हो गयी शादी की तैयारियां

खबरे यह भी आ रही है कि दीपिका और रणवीर के पैरंट्स ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं और शादी मुंबई में होगी। अब अगर ये खबरें सही हैं, तो फिर अब देखना यह है कि दीपिका और रणवीर अपनी शादी की ऑफिशल अनाउंसमेंट कब करेंगे। बीते कुछ समय पहले खबर यह भी आई थी कि रणवीर और दीपिका डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकते हैं और यहां तक कहा गया कि शादी में साउथ इंडियन रीति-रिवाजों के साथ ही पंजाबी रस्में भी निभाई जाएंगी।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर और नेहा धूपिया की शादी के बाद अब बॉलीवुड के हॉट कपल्स में शुमार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी जल्द ही इस बंधन में नजर आने वाले हैं। लंबे समय से चर्चा है कि ये कपल साल के अंत में शादी करने वाले हैं हालांकि अब उनकी वेडिंग डेट से जुड़ी तारीखें सामने आ गई हैं।दीपिका और रणवीर पिछले कई सालों को एक दूसरे को देत कर रहे हैं, लेकिन कभी भी किसी ने न तो अपने अफेयर पर खुलकर बात की और न ही शादी पर। अब खबरें आ रही हैं कि दीपिका और रणवीर की शादी की डेट फिक्स हो गई है। फिल्मफेयर के अनुसार, दीपिका और रणवीर इसी साल 19 नवंबर को शादी कर सकते हैं।शुरू हो गयी शादी की तैयारियां खबरे यह भी आ रही है कि दीपिका और रणवीर के पैरंट्स ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं और शादी मुंबई में होगी। अब अगर ये खबरें सही हैं, तो फिर अब देखना यह है कि दीपिका और रणवीर अपनी शादी की ऑफिशल अनाउंसमेंट कब करेंगे। बीते कुछ समय पहले खबर यह भी आई थी कि रणवीर और दीपिका डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकते हैं और यहां तक कहा गया कि शादी में साउथ इंडियन रीति-रिवाजों के साथ ही पंजाबी रस्में भी निभाई जाएंगी।