1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Ranveer Singh और Yash Raj Films का 12 साल पुराना रिश्ता खत्म, ऐसे हुए खुलासा

Ranveer Singh और Yash Raj Films का 12 साल पुराना रिश्ता खत्म, ऐसे हुए खुलासा

बॉलीवुड अतरंगी स्टार कहे जाने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी एक्टिंग और व्यवहार दोनों से हमेशा ही लोगों का दिल जीतते  हुए आए हैं. आये दिन किसी ने किसी पोस्ट या बयान के कारण फैन्स के बीच सुर्ख़ियों में बने रहतें हैं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 मुंबई: बॉलीवुड अतरंगी स्टार कहे जाने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी एक्टिंग और व्यवहार दोनों से हमेशा ही लोगों का दिल जीतते  हुए आए हैं. आये दिन किसी ने किसी पोस्ट या बयान के कारण फैन्स के बीच सुर्ख़ियों में बने रहतें हैं.

पढ़ें :- देशी अवतार में Esha Gupta ने शेयर किया कातिलाना अंदाज, देख फैन्स ने नहीं झपकी पलकें

आपको बता दें, रणवीर (Ranveer Singh)  से जुड़ी एक हैरान कर देने वाली जानकारी सामने आई है. मिली खबर के अनुसार उन्होंने यशराज फिल्म्स (YRF) के साथ अपना रिश्ता खत्म कर दिया है. हालांकि, यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) के साथ उनका बॉन्ड पहले की तरह की रहेगा.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने फिल्म बैंड बाजा बारात से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म को यशराज बैनर के तले ही फिल्माया गया था. नया होने के बावजूद भी आदित्य चोपड़ा ने उन पर दांव खेला था और आज वह इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार में शामिल हैं.

यही वजह है कि यशराज फिल्म के साथ उनका रिश्ता हमेशा बना रहेगा. जानकारी यह भी सामने आई है कि यशराज फिल्म के साथ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आगे भी काम करते रहेंगे. दोनों के बीच का रिश्ता हमेशा प्यार और सम्मान भरा रहेगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

पढ़ें :- पठान ने अब तक के तोड़े सारे रिकॉर्ड, दूसरे दिन की कमाई 219.6 करोड़ पहुंची

रणवीर से पहले परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) को भी अपनी राहें यशराज फिल्म्स से अलग करते हुए देखा गया था. उन्होंने भी लेडीज वर्सेज रिक्की बहल से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...