रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

ranveer singh gully boy
गली बॉय ने अपने पहले वीकेंड पर लहराया पंचम, कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड। गुरुवार को रिलीज़ फिल्म ‘गली बॉय’ के हिट गाने ‘अपना टाइम आएगा’ के मुताबिक रणवीर सिंह का टाइम आ गया हैl रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय ने शानदार ओपनिंग करते हुए पहले दिन 18 करोड़ से ऊपर की कमाई कर डालीl फिल्म 3350 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।

Ranveer Singh Gully Boy Released On Valentine Day :

वहीं शुक्रवार की बजाय गुरुवार के दिन रिलीज़ हुई ज़ोया अख्तर की गली बॉय ने पहले दिन 18 करोड़ 70 लाख रूपये की ओपनिंग कर ली हैl करीब दो घंटे 33 मिनिट की इस फिल्म का बजट 40 से 45 करोड़ के बीच बताया जाता है l फिल्म को दुनिया भर में 4101 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है। जिसमें से भारत में 3350 और ओवरसीज में 751 स्क्रीन्स हैं।

इस कहानी में मुराद का किरदार रणवीर सिंह निभा रहे है। जो मुंबई के धारावी में अपनी जिंदगी जी रहा है। यह रैप आर्टिस्ट्स नैजी और डिवाइन की बायोपिक है जो धारावी की तंग गलियों से निकलकर रैपर बनने के सपने को साकार करने की चाह रखता है और अपना सपना पूरा भी करता है।

फिल्म में आलिया भट्ट ने रणवीर सिंह की प्रेमिका सैफीना का किरदार निभाया है। तो वहीं विजय राज रणवीर सिंह के पिता के किरदार में दिखाई दिए है। फिल्म के प्रोड्यूसर फरहान अख्तर, जोया अख्तर और रितेश सिधवानी हैं।

बॉलीवुड। गुरुवार को रिलीज़ फिल्म ‘गली बॉय’ के हिट गाने ‘अपना टाइम आएगा’ के मुताबिक रणवीर सिंह का टाइम आ गया हैl रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय ने शानदार ओपनिंग करते हुए पहले दिन 18 करोड़ से ऊपर की कमाई कर डालीl फिल्म 3350 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। वहीं शुक्रवार की बजाय गुरुवार के दिन रिलीज़ हुई ज़ोया अख्तर की गली बॉय ने पहले दिन 18 करोड़ 70 लाख रूपये की ओपनिंग कर ली हैl करीब दो घंटे 33 मिनिट की इस फिल्म का बजट 40 से 45 करोड़ के बीच बताया जाता है l फिल्म को दुनिया भर में 4101 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है। जिसमें से भारत में 3350 और ओवरसीज में 751 स्क्रीन्स हैं। इस कहानी में मुराद का किरदार रणवीर सिंह निभा रहे है। जो मुंबई के धारावी में अपनी जिंदगी जी रहा है। यह रैप आर्टिस्ट्स नैजी और डिवाइन की बायोपिक है जो धारावी की तंग गलियों से निकलकर रैपर बनने के सपने को साकार करने की चाह रखता है और अपना सपना पूरा भी करता है। फिल्म में आलिया भट्ट ने रणवीर सिंह की प्रेमिका सैफीना का किरदार निभाया है। तो वहीं विजय राज रणवीर सिंह के पिता के किरदार में दिखाई दिए है। फिल्म के प्रोड्यूसर फरहान अख्तर, जोया अख्तर और रितेश सिधवानी हैं।