स्टेडियम में इस तरह छाए रहे रणवीर सिंह, विराट कोहली से गले मिलकर हुए भावुक

ranveer singh
स्टेडियम में इस तरह छाए रहें रणवीर सिंह, विराट कोहली से गले मिलकर हुए भावुक

मुंबई। लंदन के मैनचेस्टर में हुए भारत-पाकिस्तान के इस मुक़ाबले को देखने के लिए देश-विदेश से कई हस्तियां पहुंची थीं। मगर इन हस्तियों में सबसे ज़्यादा चर्चा का केंद्र बने बॉलीवुड के रणवीर सिंह। इस मैच के दौरान रणवीर सिंह ने सभी खिलाड़ियों से मुलाक़ात के बाद कमेंट्री भी की। वहीं, भारत की जीत के एक दिन बाद रणवीर ने सोशल मीडिया पर अपनी खास तस्वीरें शेयर की है। साथ ही रणवीर ने भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिए भावुक होते हुए कहा, ‘मैं बचपन से ही भारतीय क्रिकेट का बहुत बड़ा फैन रहा हूं।’

Ranveer Singh In The Stadium Beckoning With Virat Kohli :

रणवीर सिंह ने विराट कोहली के साथ की तस्वीरें शेयर कर ट्वीट किया और कहा “हमारी प्यारी टीम के लिए मैं बेहद भावनात्मक रहा हूं। मैं हमेशा से चाहता था कि वो दुनिया की सबसे बेहतर टीम बने और फिर यहां विराट कोहली आए। मैंने एक उग्र स्वभाव वाले लड़के को क्लासिक क्रिकेटर बनते हुए देखा है। विराट कोहली आक्रामकता के अनोखे ब्रांड बन चुके हैं और उन्होंने भारतीय टीम को बिल्कुल बदल दिया है।”

रणवीर ने आगे कहा, “वह एक ऐसी राह पर हैं, जहाँ से उन्हें महानतम क्रिकेटर के तौर पर हमेशा याद किया जायेगा। एक सच्चे अल्फा योद्धा की तरह हमारे देश का नेतृत्व कर रहे हैं। ये नया भारत है और ये बंदा भारत का हीरो है। हमें आप पर गर्व है, कप्तान विराट कोहली।”

बता दें कि इन दिनों रणवीर सिंह लंदन में अपनी अगली फिल्म 83 की शूटिंग में बिज़ी हैं। इसलिए रणवीर भारत के सभी मैच स्टेडियम में देखने पहुंच रहें हैं।

मुंबई। लंदन के मैनचेस्टर में हुए भारत-पाकिस्तान के इस मुक़ाबले को देखने के लिए देश-विदेश से कई हस्तियां पहुंची थीं। मगर इन हस्तियों में सबसे ज़्यादा चर्चा का केंद्र बने बॉलीवुड के रणवीर सिंह। इस मैच के दौरान रणवीर सिंह ने सभी खिलाड़ियों से मुलाक़ात के बाद कमेंट्री भी की। वहीं, भारत की जीत के एक दिन बाद रणवीर ने सोशल मीडिया पर अपनी खास तस्वीरें शेयर की है। साथ ही रणवीर ने भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिए भावुक होते हुए कहा, 'मैं बचपन से ही भारतीय क्रिकेट का बहुत बड़ा फैन रहा हूं।' रणवीर सिंह ने विराट कोहली के साथ की तस्वीरें शेयर कर ट्वीट किया और कहा "हमारी प्यारी टीम के लिए मैं बेहद भावनात्मक रहा हूं। मैं हमेशा से चाहता था कि वो दुनिया की सबसे बेहतर टीम बने और फिर यहां विराट कोहली आए। मैंने एक उग्र स्वभाव वाले लड़के को क्लासिक क्रिकेटर बनते हुए देखा है। विराट कोहली आक्रामकता के अनोखे ब्रांड बन चुके हैं और उन्होंने भारतीय टीम को बिल्कुल बदल दिया है।" https://twitter.com/RanveerOfficial/status/1140845456689209345 रणवीर ने आगे कहा, "वह एक ऐसी राह पर हैं, जहाँ से उन्हें महानतम क्रिकेटर के तौर पर हमेशा याद किया जायेगा। एक सच्चे अल्फा योद्धा की तरह हमारे देश का नेतृत्व कर रहे हैं। ये नया भारत है और ये बंदा भारत का हीरो है। हमें आप पर गर्व है, कप्तान विराट कोहली।" https://twitter.com/RanveerOfficial/status/1140845466600394753 बता दें कि इन दिनों रणवीर सिंह लंदन में अपनी अगली फिल्म 83 की शूटिंग में बिज़ी हैं। इसलिए रणवीर भारत के सभी मैच स्टेडियम में देखने पहुंच रहें हैं।