1. हिन्दी समाचार
  2. स्टेडियम में इस तरह छाए रहे रणवीर सिंह, विराट कोहली से गले मिलकर हुए भावुक

स्टेडियम में इस तरह छाए रहे रणवीर सिंह, विराट कोहली से गले मिलकर हुए भावुक

Ranveer Singh In The Stadium Beckoning With Virat Kohli

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। लंदन के मैनचेस्टर में हुए भारत-पाकिस्तान के इस मुक़ाबले को देखने के लिए देश-विदेश से कई हस्तियां पहुंची थीं। मगर इन हस्तियों में सबसे ज़्यादा चर्चा का केंद्र बने बॉलीवुड के रणवीर सिंह। इस मैच के दौरान रणवीर सिंह ने सभी खिलाड़ियों से मुलाक़ात के बाद कमेंट्री भी की। वहीं, भारत की जीत के एक दिन बाद रणवीर ने सोशल मीडिया पर अपनी खास तस्वीरें शेयर की है। साथ ही रणवीर ने भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिए भावुक होते हुए कहा, ‘मैं बचपन से ही भारतीय क्रिकेट का बहुत बड़ा फैन रहा हूं।’

पढ़ें :- महराजगंज जिलाधिकारी ने किसानों से धान खरीद के लिए की अनूठी पहल

रणवीर सिंह ने विराट कोहली के साथ की तस्वीरें शेयर कर ट्वीट किया और कहा “हमारी प्यारी टीम के लिए मैं बेहद भावनात्मक रहा हूं। मैं हमेशा से चाहता था कि वो दुनिया की सबसे बेहतर टीम बने और फिर यहां विराट कोहली आए। मैंने एक उग्र स्वभाव वाले लड़के को क्लासिक क्रिकेटर बनते हुए देखा है। विराट कोहली आक्रामकता के अनोखे ब्रांड बन चुके हैं और उन्होंने भारतीय टीम को बिल्कुल बदल दिया है।”

पढ़ें :- रेड बिकिनी पहन हिना खान ने बीच किनारे किया कुछ ऐसा, देखने वालों की आंखे रह गई फटी की फटी

रणवीर ने आगे कहा, “वह एक ऐसी राह पर हैं, जहाँ से उन्हें महानतम क्रिकेटर के तौर पर हमेशा याद किया जायेगा। एक सच्चे अल्फा योद्धा की तरह हमारे देश का नेतृत्व कर रहे हैं। ये नया भारत है और ये बंदा भारत का हीरो है। हमें आप पर गर्व है, कप्तान विराट कोहली।”

बता दें कि इन दिनों रणवीर सिंह लंदन में अपनी अगली फिल्म 83 की शूटिंग में बिज़ी हैं। इसलिए रणवीर भारत के सभी मैच स्टेडियम में देखने पहुंच रहें हैं।

पढ़ें :- महराजगंज: सोनौली में बालू खनन माफियाओं ने बोला हमला, SDM के ड्राइवर को कुचलकर मार डालने की कोशिश,केस दर्ज

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...