जब दीपिका पादुकोण ने क्रिकेट बैट से कर दी पति रणवीर सिंह की पिटाई, VIDEO वायरल

जब दीपिका पादुकोण ने क्रिकेट बैट से कर दी पति रणवीर सिंह की पिटाई, VIDEO वायरल
जब दीपिका पादुकोण ने क्रिकेट बैट से कर दी पति रणवीर सिंह की पिटाई, VIDEO वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड के खूबसूरत कपल की लिस्ट में आने वाले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को तो अभी एक साल भी नहीं हुआ और दीपिका ने रणवीर की क्रिकेट बैट से पिटाई भी कर दी है। दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें दीपिका रणवीर को बैट से मार्टी नज़र आ रही हैं।

Ranveer Singh Shares First Pic Of Deepika Padukone With The 83 Squad :

मात्र कुछ सेकेंड के इस वीडियो में रणवीर की हालत किसी ऐसे इंसान की तरह लग रही है जो क्रिकेट की दीवानगी के कारण पत्नी को नाराज कर देता है और घर आकर जमकर पिटता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है जिसे पढ़ आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।


वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर की क्रिकेट के बैट से पिटाई कर रही हैं। जैसे ही बैट रणवीर को पड़ता है वैसे ही रणवीर जमीन से कई गुना ऊपर की ओर उछलते नजर आ रहे हैं। इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए रणवीर ने कैप्शन में लिखा है- ‘मेरी जिंदगी की कहानी, रील एंड रियल’ इस कैप्शन के साथ रणवीर ने एक लाफ्टर वाला इमोजी भी लगाया है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के खूबसूरत कपल की लिस्ट में आने वाले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को तो अभी एक साल भी नहीं हुआ और दीपिका ने रणवीर की क्रिकेट बैट से पिटाई भी कर दी है। दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें दीपिका रणवीर को बैट से मार्टी नज़र आ रही हैं। मात्र कुछ सेकेंड के इस वीडियो में रणवीर की हालत किसी ऐसे इंसान की तरह लग रही है जो क्रिकेट की दीवानगी के कारण पत्नी को नाराज कर देता है और घर आकर जमकर पिटता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है जिसे पढ़ आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। https://www.instagram.com/p/BymM8LeBjUK/ वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर की क्रिकेट के बैट से पिटाई कर रही हैं। जैसे ही बैट रणवीर को पड़ता है वैसे ही रणवीर जमीन से कई गुना ऊपर की ओर उछलते नजर आ रहे हैं। इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए रणवीर ने कैप्शन में लिखा है- 'मेरी जिंदगी की कहानी, रील एंड रियल' इस कैप्शन के साथ रणवीर ने एक लाफ्टर वाला इमोजी भी लगाया है।