‘पद्मावत’ से ‘गली बॉय’ रणवीर ने दिखाया हैरान कर देने वाला ट्रांस फोर्मेशन

मुंबई। तमाम विवादों के बाद 'पद्मावत' 25 जनवरी को रिलीज़ होने जा रही है। विरोध अभी भी जारी है, जिस वजह से कुछ अनिश्चितता भी है। वहीं रणवीर सिंह ने अपनी अगली फ़िल्म 'गली बॉय' की शूटिंग शुरू कर दी है। ज़ोया अख़्तर की गली बॉय में रणवीर एक स्ट्रीट बॉय का रोल निभा रहे हैं और इसके लिए उन्होंने कई किलो वज़न कम किया है। रणवीर का ये वेट ट्रांसफॉर्मेशन देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। रणवीर सिंह ने…

मुंबई। तमाम विवादों के बाद ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को रिलीज़ होने जा रही है। विरोध अभी भी जारी है, जिस वजह से कुछ अनिश्चितता भी है। वहीं रणवीर सिंह ने अपनी अगली फ़िल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग शुरू कर दी है। ज़ोया अख़्तर की गली बॉय में रणवीर एक स्ट्रीट बॉय का रोल निभा रहे हैं और इसके लिए उन्होंने कई किलो वज़न कम किया है। रणवीर का ये वेट ट्रांसफॉर्मेशन देखकर आप भी दंग रह जाएंगे।

रणवीर सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। एक तस्वीर में जहां रणवीर कमाल की बॉडी और बियर्ड लुक में अच्छे-खासे हट्टे-कट्टे लग रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह एकदम दुबले-पतले नजर आ रहे हैं। उनके बाल भी पीछे की तरफ बंधे हुए हैं। इस तस्वीर को उन्होंने कैप्शन दिया है पद्मावत टू गुली बॉय।

फिल्म ‘गुली बॉय’ में रणवीर का लुक काफी सिंपल है। एक्टर का लुक काफी हद तक उनकी फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ की याद दिलाता है। फिल्म में रणवीर रैपर की भूमिका में नजर आएंगे।

{ यह भी पढ़ें:- दीपिका-रणवीर की शादी तय, इस महीने तक बजेगी शहनाई }

Loading...