1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Nude Photoshoot को लेकर बुरे फंसे रणवीर सिंह, मैगजीन की सभी प्रिंटेड कॉपीज सीज करने की मांग

Nude Photoshoot को लेकर बुरे फंसे रणवीर सिंह, मैगजीन की सभी प्रिंटेड कॉपीज सीज करने की मांग

रणवीर सिंह (Ranveer singh) की न्यूड फोटोशूट (Nude Photoshoot )  ने हर तरफ अब तक तहलका मचा रखा है दरअसल, ट्रोलिंग और मिम्स के बाद अब कानूनी दावंपेच का सिलसिला बढ़ता जा रहा है. आपको बता दें, अब इस  क्रम में उनके खिलाफ कलकत्ता हाई कोर्ट में याचिका दायर करवाई गई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: रणवीर सिंह (Ranveer singh) की न्यूड फोटोशूट (Nude Photoshoot )  ने हर तरफ अब तक तहलका मचा रखा है दरअसल, ट्रोलिंग और मिम्स के बाद अब कानूनी दावंपेच का सिलसिला बढ़ता जा रहा है. आपको बता दें, अब इस  क्रम में उनके खिलाफ कलकत्ता हाई कोर्ट में याचिका दायर करवाई गई है।

पढ़ें :- Nude Photoshoot Case: Aamir Khan के होने वाले दामाद ने की ऐसी हतकत, ट्रोलर्स ने की रणवीर सिंह से तुलना

न्यूड फोटोशूट करवाने के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए एक्टर रणवीर सिंह के खिलाफ Public Interest Litigation (PIL) दायर करवाते हुए याचिकाकर्ता ने कोर्ट से विनती की है कि वह पश्चिम बंगाल सरकार और अन्य इस मामले से जुड़ी सभी अथॉरिटीज को रणवीर सिंह (Ranveer singh)  के फोटोशूट वाली मैगजीन की सभी प्रिंटेड कॉपीज सीज करने का आदेश दे।

एडवोकेट नाजिया इलाही खान ने रणवीर सिंह के खिलाफ केस फाइल करते हुए जनता के एक बड़े तबके के ओपिनियन के आधार पर इन तस्वीरों को अश्लील बताया है।

इसके अलावा याचिका में यह भी दावा किया गया है कि बाजीराव मस्तानी स्टार रणवीर सिंह का फोटोशूट पश्चिम बंगाल में बड़े पैमाने पर जनता के दिमाग को गलत दिशा में धकेलता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

पढ़ें :- SIIMA Award 2022: Ranveer singh को मिला ‘Most Loved Hindi Actor’ का अवॉर्ड

खासकर नाबालिगों को। बता दें कि इससे पहले मुंबई के चेंबूर में एक NGO ने रणवीर सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें दावा किया गया था कि तस्वीरों से महिलाओं का लज्जा भंग होती है। इसके बाद मुंबई पुलिस ने भी रणवीर के खिलाफ FIR दर्ज की थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...