1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Bear Grylls के शो में नजर आयेंगे Ranveer singh, ट्रेलर में दीपिका पर जाहिर किया प्यार 

Bear Grylls के शो में नजर आयेंगे Ranveer singh, ट्रेलर में दीपिका पर जाहिर किया प्यार 

अतरंगी और एनर्जेटिक स्टार रणवीर सिंह (Ranveer singh) इन दिनों बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के शो में नजर आने वाले हैं आपको बता दें इस शो का नाम है रणवीर वर्सेस वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स। नेटफ्लिक्स ने अब शो का नया ट्रेलर रिलीज कर दिया। शो में रणवीर जबरदस्त एडवेंचर करते दिखेंगे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: अतरंगी और एनर्जेटिक स्टार रणवीर सिंह (Ranveer singh) इन दिनों बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के शो में नजर आने वाले हैं आपको बता दें इस शो का नाम है रणवीर वर्सेस वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स। नेटफ्लिक्स ने अब शो का नया ट्रेलर रिलीज कर दिया। शो में रणवीर जबरदस्त एडवेंचर करते दिखेंगे।

पढ़ें :- Nude Photoshoot को लेकर बुरे फंसे रणवीर सिंह, मैगजीन की सभी प्रिंटेड कॉपीज सीज करने की मांग

आपको बता दें, ट्रेलर की शुरुआत होती है रणवीर सिंह से जो कहते हैं जिद्द, अपना कम्फर्ट जोन से बाहर आने की जिद्द, लेकिन ये जिद्द आपको कहां लाकर फंसाती है. पता ही नहीं चलता।

इसके बाद आपको रणवीर जबरदस्त स्टंट करते दिखेंगे। कभी उनका सामना भालू से होगा कभी भेड़िया तो कभी खतरनाक सांप। रणवीर के ये रियल स्टंट आपको हैरान कर देंगे और साथ ही आपके देखकर मजा भी आएगा।

दीपिका को लेकर जाहिर किया प्यार 

इन सब एडवेंचर के बीच भी रणवीर अपनी पत्नी दीपिका को लेकर प्यार जाहिर करना नहीं भूलते हैं। वह दीपिका के लिए एक स्पेशल फूल तोड़ने जाते हैं काफी रिस्क लेकर। उस फूल की खास बात ये है कि वो कभी मरता नहीं है।

रणवीर कहते हैं, लोग प्यार में चांद-तारे तोड़कर लाते हैं। मैं दीपिका के लिए एक फूल तोड़कर लाने वाला हूं और वह बहुत स्पेशल है क्योंकि वो कभी मरता नहीं है बिल्कुल मेरे प्यार की तरह।

एक फनी सीन भी बीच में आता है जब रणवीर, जोश में नीचे से मिट्टी उठाकर अपने माथे पर लगाते हैं। लेकिन फिर बेयर उन्हें बताते हैं कि वह भेड़िया की पॉटी थी। वहीं रणवीर, पहाड़ पर चढ़ते वक्त बेयर को जय बजरंग बली बोलना सिखाते हैं।

पढ़ें :- Ranveer के न्यूड फोटोशूट के बाद इस एक्टर ने कराया ऐसा फोटोशूट, देख फैन्स की आंखे रह गई फटी की फटी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

इस शो की खास बात यह है कि यहां रणवीर जो भी स्टंट करेंगे उसमें यूजर्स डिसाइड करेंगे कि उन्हें क्या करना है आगे। ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा है, अब रणवीर सिंह की जिंदगी आपके हाथ में। बटन दबाओ और उन्हें बचाओ। रणवीर सिंह विद बेयर ग्रिल्स। नेटफ्लिक्स इंडिया का पहला इंटरैक्टिव शो जुलाई 18 को आएगा।

 

पढ़ें :- Viral Picture: Sherlin Chopra ने रणवीर की न्यूड तस्वीरों को लेकर मचाया बवाल, एक्टर संग दीपिका को भी कह दी ऐसी बात

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...