टीवी के इस भगवान राम पर महिला कलाकार ने लगाया रेप का आरोप

अब तक आपने बॉलीवुड या हॉलीवुड के कलाकारों पर यौन शोषण या रेप का आरोप लगते सुना होगा, लेकिन हाल ही में एक टीवी कलाकार पर एक महिला कलाकार ने रेप का आरोप लगा दिया है। हालांकि इस महिला का नाम अब तक सामने नहीं आया है। बता दें कि ये टीवी एक्टर देवो के महादेव सीरियल में भगवान राम की भूमिका निभा चुके हैं। इस एक्टर का नाम है पीयूष सहदेव। मुंबई पुलिस ने शिकायत के बाद पीयूष को गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार 20 नवंबर को पीयूष के खिलाफ महिला कलाकार ने शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद 23 नवंबर को वर्सोवा पुलिस ने पीयूष को गिरफ्तार कर लिया। उसी दिन उन्हें कोर्ट में भी पेश किया गया। जहां उन्हें 27 नवंबर तक कस्टडी में भेज दिया गया है। पीयूष के पिता कुलवीर सिंह ने इस मामले के बारे में कहा है कि- उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। वहीं पीयूष और उनके बड़े भाई ने भी अब तक किसी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं दी है।

{ यह भी पढ़ें:- जल्द रिलीज होगी सनी देओल की 'मोहल्ला अस्सी' }

यू दूसरी बार है जब पीयूष पर रेप का केस दर्ज हुआ है। इससे पहले पीयूष की पहली पत्नी अकांगक्षा ने भी पीयूष के खिलाफ शोषण का केस दर्ज कराया था। इस मामले में अकांगक्षा का कहना है कि उन्हें इस मामले की भनक तक नहीं है। उनकी अप्रैल से पीयूष से न तो कोई बात हुई है और न ही कोई मुलाकात। बता दें कि पीयूष ने अपने करियर की शुरूआत साल 2007 में शुरू हुए सीरियल हर घर कुछ कहता है से की थी। इसके बाद 2008 में उन्हें सोनी टीवी के शो मीत मिला दे रब्बा में लीड रोल मिला। पीयूष लाइफ ओके चैनल पर प्रसारित होने वाले सीरियल देवों के देव महादेव में भगवान राम का किरदार निभा चुके हैं।

Loading...