तांत्रिक द्वारा दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग पीड़िता ने मुख्यमंत्री से लगाई न्याय की गुहार

दिल्ली में महिला प्रोफेसर के साथ घिनौनी हरकत, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Rape And Blackmailing Victim Demands Justice From Cm Yogi Adityanath

अमेठी : बीमारी और घरेलू समस्याओं से परेशान एक महिला को तांत्रिक की मदद लेना भारी पड़ गया। जिस दरिंदे को महिला तांत्रिक समझ कर अपनी समस्याओं का समाधान लेने पहुंची थी, उसी ने महिला के साथ बार-बार न सिर्फ दुष्कर्म किया बल्कि धीरे-धीरे करके बड़ी रकम भी ठग डाली। महिला ने इस मामले की शिकायत स्थानीय कोतवाली में भी दर्ज करवाई लेकिन पुलिस द्वारा कोई ठोस कार्रवाई न किए जाने पर पीड़िता ने मुख्यमंत्री से न्याया की गुहार लगाई है।

मामला अमेठी जिले के गौरीगंज थाना क्षेत्र का जहां रहने वाली एक महिला अपनी लंबी बीमारी और घरेलू समस्याओं से परेशान थी। इसी दौरान उसके किसी परिचित ने पास में ही रहने वाले तांत्रिक सुंदर के बारे बताया। अपनी समस्याओं को दूर करने की आस लेकर महिला अपने परिजन के साथ तांत्रिक के घर पहुंची। जहां तांत्रिक ने महिला पर प्रेत बाधा होने के बात कही।

महिला का आरोप है कि तांत्रिक ने उसका इलाज करने के लिए परिजनों को बहाने से दूर भेज दिया और उसे एक कमरे में ले जाकर जबर्दस्ती की। अपने इरादे में कामयाब होने के बाद तांत्रिक ने महिला को जुबान बंद रखने के लिए बदनामी की धमकी दी। महिला ने भी चुप्पी साधे रखी लेकिन इसके बाद तांत्रिक उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। ब्लैकमेलिंग के सहारे तांत्रिक ने महिला से मोटी रकम भी ऐंठ ली। रोज रोज की ब्लैकमेलिंग से परेशान पीड़िता ने एक दिन हिम्मत दिखाते हुए अपने परिजनों को आपबीती सुनाई और परिजनों के साथ जाकर कोतवाली में तांत्रिक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया।

इस मामले में गौरीगंज पुलिस द्वारा की जा रही हीला हवाली से आहत पीड़िता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है।

रिपोर्ट- गौरीगंज से राम मिश्रा की रिपोर्ट

अमेठी : बीमारी और घरेलू समस्याओं से परेशान एक महिला को तांत्रिक की मदद लेना भारी पड़ गया। जिस दरिंदे को महिला तांत्रिक समझ कर अपनी समस्याओं का समाधान लेने पहुंची थी, उसी ने महिला के साथ बार-बार न सिर्फ दुष्कर्म किया बल्कि धीरे-धीरे करके बड़ी रकम भी ठग डाली। महिला ने इस मामले की शिकायत स्थानीय कोतवाली में भी दर्ज करवाई लेकिन पुलिस द्वारा कोई ठोस कार्रवाई न किए जाने पर पीड़िता ने मुख्यमंत्री से न्याया की गुहार लगाई है।…