दुष्कर्म के विरोध पर युवक ने कुल्हाड़ी से फोड़ दी आंख

rape-fatehpur

Rape Attempt With Young Girl Attack In Fatehpur Uttar Pradesh

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के फ़तेहपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। यहां के औंग थाना क्षेत्र के एक गांव में युवकों ने शौच के लिए गयी युवती से बलात्कार की कोशिश की और नाकाम होने पर कुल्हाड़ी से पीड़िता की आंख फोड़ दी। पीड़िता को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

मामला औंग थाना क्षेत्र के कौड़िया गांव का है। इसी गांव में रहने वाली युवती सुबह शौंच के लिए निकली थी, अचानक पड़ोसी युवक पिंटू ने अपने साथी के साथ मिलकर युवती को दबोच लिया। इस दौरान युवकों ने रेप करने की कोशिश की। युवती के विरोध पर आरोपी पिंटू ने कुल्हाड़ी से वार कर उसकी आंख फोड़ दी।

गंभीर रूप से जख्मी युवती ने घर पहुंच कर परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद परिजनों ने आनन-फानन में महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सीओ बिंदकी अभिषेक तिवारी ने बताया कि औंग थाने के कौड़िया गांव का मामला संज्ञान में आया है। जहां उसी गांव के लोगों ने घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के फ़तेहपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। यहां के औंग थाना क्षेत्र के एक गांव में युवकों ने शौच के लिए गयी युवती से बलात्कार की कोशिश की और नाकाम होने पर कुल्हाड़ी से पीड़िता की आंख फोड़ दी। पीड़िता को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। मामला औंग थाना क्षेत्र के कौड़िया गांव का है। इसी…