बलात्कार के आरोपी पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति को मिली जमानत

Rape Case Against Gayatri Court Give Bell

लखनऊ। रेप केस में फंसे यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री और सपाई नेता गायत्री प्रसाद प्रजापति को पॉस्को कोर्ट से आज जमानत मिल ही गई। बताते चले कि उनके खिलाफ एक युवती ने रेप का मामला दर्ज कराया था। युवती का आरोप था कि गायत्री प्रजापति ने उसके साथ प्लॉट दिलाने के नाम पर बलात्कार किया था।



दरअसल यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति को लखनऊ की पॉस्को कोर्ट ने मंगलवार को जमानत दे दी। इसी के साथ उनके दो साथी पिंटू और विकास को भी अदालत ने जमानत पर रिहा कर दिया। इन सभी को कोर्ट ने एक-एक लाख रुपये के मुचलके पर जमानत दी है।



गायत्री प्रजापति के वकील सुनील सिंह ने बताया कि पिछले एक महीने से लखनऊ के आदर्श कारागार में बंद गायत्री प्रजापति मंगलवार की देर शाम तक जेल से रिहा हो सकते हैं। बताते चलें कि चुनाव के दौरान ही उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ था तब वे फरार हो गए थे, लेकिन बाद में लखनऊ पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था।




गौरतलब है कि रेप पीड़िता के मुताबिक, साल 2014 में नौकरी और प्लॉट दिलान के बहाने उसे गायत्री प्रसाद प्रजापति ने लखनऊ स्थित गौतमपल्ली आवास पर बुलाया। वहां चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया गया. इसके बाद वह अपना सुध-बुध खो बैठी। बेहोशी की हालत में मंत्री और उसके सहयोगी ने रेप किया था और फिर इसका अश्लील वीडियो बनाते हुए तस्वीरें भी ली थी।

लखनऊ। रेप केस में फंसे यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री और सपाई नेता गायत्री प्रसाद प्रजापति को पॉस्को कोर्ट से आज जमानत मिल ही गई। बताते चले कि उनके खिलाफ एक युवती ने रेप का मामला दर्ज कराया था। युवती का आरोप था कि गायत्री प्रजापति ने उसके साथ प्लॉट दिलाने के नाम पर बलात्कार किया था। दरअसल यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति को लखनऊ की पॉस्को कोर्ट ने मंगलवार को जमानत दे दी। इसी के साथ उनके दो…