अब दिल्ली की महिला ने एक बाबा पर दर्ज कराई दुराचार की एफआईआर

delhi rape case
अब दिल्ली की महिला ने एक बाबा पर दर्ज कराई दुराचार की एफआईआर

Rape Case Filed Against A Baba In Delhi

नई दिल्ली। देश में आस्था के नाम पर महिलाओं की इज्जत से खिलवाड़ करने के मामले रूकने का नाम नही ले रहे है। अब राजधानी दिल्ली में एक बाबा के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। उसी की एक भक्त ने हौजखास थाना में बाबा की काली करतूत को लेकर मामला दर्ज कराया। महिला का आरोप लगाया कि बाबा के बेटे और उसके दोस्त ने भी उसे जान से मारने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया।

बताया जा रहा है कि खुद को ज्योतिषाचार्य बताने वाला यह आरोपी बाबा पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद से फरार है। उधर मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस कमिश्नर ने जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी है। फिलहाल जानकारी मिलने पर क्राइम ब्रांच मामले की जांच कर रही है। फरार आरोपी बाबा का नाम आशु भाई गुरु है। आरोपी बेहद पॉश इलाके हौजखास के एक बंगले के बेसमेंट में अपना आश्रम बना रखा है।

गाज़ियाबाद की रहने वाली 40 साल की एक महिला ने बाबा आशु भाई गुरुजी, उसके बेटे और दोस्त पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए शिकायत दी तो शनिवार को इस संबंध में मामला दर्ज किया गया। पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि आशु भाई गुरुजी ने उसकी बेटी को भी नहीं बख्शा और उसके साथ भी छेड़छाड़ की।

पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक एक दिन बाबा पीड़िता की बच्ची को एक दम सही करने का झांसा देकर उसे अपने रोहिणी के आश्रम में ले गया,जहां उसने तंत्र—मंत्र का झांसा देकर महिला से बलात्कार किया। इसके बाद उसने महिला को ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया और उसने कई बार महिला के साथ दुराचार किया है।

नई दिल्ली। देश में आस्था के नाम पर महिलाओं की इज्जत से खिलवाड़ करने के मामले रूकने का नाम नही ले रहे है। अब राजधानी दिल्ली में एक बाबा के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। उसी की एक भक्त ने हौजखास थाना में बाबा की काली करतूत को लेकर मामला दर्ज कराया। महिला का आरोप लगाया कि बाबा के बेटे और उसके दोस्त ने भी उसे जान से मारने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया। बताया…