झाड़फूंक के बहाने तांत्रिक ने किशोंरी से किया दुराचार

kant rape
झाड़फूंक के बहाने तांत्रिक ने किशोंरी से किया दुराचार

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के कैण्ट इलाके में बीते कई माह से बीमार युवती की कई अस्पतालों में इलाज कराने के बाद जब तबियत नही सुधरी तो उसके मां ने भूत प्रेत का साया बताते हुए अपनी सहेली से बात की। सहेली उसे लेकर मछली मोहाल में रहने वाले एक तांत्रिक हा​फिज साजिद के पास पहुंची और पूरी बात बताई। जिस पर तांत्रित ने घर आकर देखने की बात कही।

Rape In Kant Police Station Area With A Girl :

पीड़ित परिवार के मुताबिक कुछ दिन पहले वो घर पहुंचा और उनकी ​16 वर्षीय बेटी को देखा। इसके बाद अकेले में झाड़फूंक करने की बात कहते हुए घर के बाकी सदस्यों को कमरे से बाहर कर दिया। इसके बाद तांत्रिक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। करीब आधे घंटे बाद ढोंगी तांत्रिक कमरे से बाहर निकला और क्रियाकर्म के दौरान किशोरी के बेहोश हो जाने की बात कहते कुछ देर में होश आने को कहा। इसके बाद किसी और दिन आने की बात कहते हुए वो वहां से चला गया।

काफी देर बाद होश में आई किशोरी ने जैसे ही मां को देखा तो वो जोर—जोर से रोने लगी। मां ने कारण पूछा तो उसने त़ांत्रिक की करतूत बताई, लेकिन पीड़ित परिवार ने लोकलाज के डर से ये बात किसी को नहीं बताई। नाराज मां तांत्रिक के पास पहुंची और खरी— खोटी सुनाने के साथ ही दोबारा कभी घर न आने की बात कही। इस पर तांत्रिक भड़क गया और कहा कि मैं घर जरूर आउंगा।

घर पहुंची पीड़िता की मां ने बेटी को बताया कि इस बार जब भी तांत्रिक आएगा तो मै खिड़की से वीडियो रिकार्डिंग करूंगी और जैसे ही वो तुम्हारे साथ कोई छेड़खानी करें तो तुम शोर मचा देना। पीड़ित परिवार के मुताबिक शुक्रवार को साजिद उनके घर पहुंचा और तंत्र—मंत्र करने की बात कहते हुए सभी को कमरे से बाहर निकाल दिया।

इसके बाद उसने जैसे ही किशोरी के साथ छेड़छाड़ शुरू की तो किशोरी ने शोर मचा दिया। खुद को फंसता देख साजिद पीछे के रास्ते वहां से भाग निकला। बाद में पीड़ित परिवार ने इसकी सूचना पुलिस को दी। उनकी तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं थाने में मौजूद आरोपी खुद को बेकसूर बताता रहा।

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के कैण्ट इलाके में बीते कई माह से बीमार युवती की कई अस्पतालों में इलाज कराने के बाद जब तबियत नही सुधरी तो उसके मां ने भूत प्रेत का साया बताते हुए अपनी सहेली से बात की। सहेली उसे लेकर मछली मोहाल में रहने वाले एक तांत्रिक हा​फिज साजिद के पास पहुंची और पूरी बात बताई। जिस पर तांत्रित ने घर आकर देखने की बात कही।पीड़ित परिवार के मुताबिक कुछ दिन पहले वो घर पहुंचा और उनकी ​16 वर्षीय बेटी को देखा। इसके बाद अकेले में झाड़फूंक करने की बात कहते हुए घर के बाकी सदस्यों को कमरे से बाहर कर दिया। इसके बाद तांत्रिक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। करीब आधे घंटे बाद ढोंगी तांत्रिक कमरे से बाहर निकला और क्रियाकर्म के दौरान किशोरी के बेहोश हो जाने की बात कहते कुछ देर में होश आने को कहा। इसके बाद किसी और दिन आने की बात कहते हुए वो वहां से चला गया।काफी देर बाद होश में आई किशोरी ने जैसे ही मां को देखा तो वो जोर—जोर से रोने लगी। मां ने कारण पूछा तो उसने त़ांत्रिक की करतूत बताई, लेकिन पीड़ित परिवार ने लोकलाज के डर से ये बात किसी को नहीं बताई। नाराज मां तांत्रिक के पास पहुंची और खरी— खोटी सुनाने के साथ ही दोबारा कभी घर न आने की बात कही। इस पर तांत्रिक भड़क गया और कहा कि मैं घर जरूर आउंगा।घर पहुंची पीड़िता की मां ने बेटी को बताया कि इस बार जब भी तांत्रिक आएगा तो मै खिड़की से वीडियो रिकार्डिंग करूंगी और जैसे ही वो तुम्हारे साथ कोई छेड़खानी करें तो तुम शोर मचा देना। पीड़ित परिवार के मुताबिक शुक्रवार को साजिद उनके घर पहुंचा और तंत्र—मंत्र करने की बात कहते हुए सभी को कमरे से बाहर निकाल दिया।इसके बाद उसने जैसे ही किशोरी के साथ छेड़छाड़ शुरू की तो किशोरी ने शोर मचा दिया। खुद को फंसता देख साजिद पीछे के रास्ते वहां से भाग निकला। बाद में पीड़ित परिवार ने इसकी सूचना पुलिस को दी। उनकी तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं थाने में मौजूद आरोपी खुद को बेकसूर बताता रहा।