विवाहिता को बंधक बनाकर रेप, आरोपी फरार

Rape In Mahoba

महोबा। उत्तर प्रदेश के जनपद महोबा में खेत में काम कर रही एक विवाहित महिला के साथ दबंग युवक ने बंधक बनाकर रेप की घटना को अंजाम दे डाला। आरोपी ने किसी को बताने पर महिला को जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गया। पीड़ता ने आप बीती अपने पति को बताई और आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजने के बाद जांच शुरू कर दी है।




मामला बुंदेलखंड के महोबा जनपद का है। महोबा के थाना पनवाड़ी अन्तर्गत ग्राम भरवारा में रहने वाली विवाहित महिला के साथ एक दबंग युवक ने बंधक बनाकर दुराचार की घटना को अंजाम दिया। मध्य प्रदेश के जनपद छतरपुर का रहने वाला जयपाल रिश्तेदारी में ग्राम भरवारा आया हुआ था। महिला खेत में ट्यूबबेल पर काम कर रही थी तभी दबंग युवक पानी पीने के बहाने महिला से छेड़छाड़ करने लगा। महिला द्वारा विरोध करने पर युवक उसे खेत में बनी झोपडी में जबरन ले गया और उसे बंधक बनाकर उसके साथ दुराचार किया और महिला को जान से मारने की धमकी देकर भाग गया।




खेत में पहुंचे पति ने अपनी पत्नी को बंधक देखा तो दंग रह गया। पीड़िता ने आपबीती अपने पति को बताई और थाना पनवाड़ी पहुंचकर पुलिस को नामजद तहरीर पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

महोबा। उत्तर प्रदेश के जनपद महोबा में खेत में काम कर रही एक विवाहित महिला के साथ दबंग युवक ने बंधक बनाकर रेप की घटना को अंजाम दे डाला। आरोपी ने किसी को बताने पर महिला को जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गया। पीड़ता ने आप बीती अपने पति को बताई और आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजने के बाद जांच शुरू कर दी है। मामला बुंदेलखंड के महोबा जनपद का है। महोबा के थाना पनवाड़ी अन्तर्गत ग्राम भरवारा में रहने वाली विवाहित महिला के साथ एक दबंग युवक ने बंधक बनाकर दुराचार की घटना को अंजाम दिया। मध्य प्रदेश के जनपद छतरपुर का रहने वाला जयपाल रिश्तेदारी में ग्राम भरवारा आया हुआ था। महिला खेत में ट्यूबबेल पर काम कर रही थी तभी दबंग युवक पानी पीने के बहाने महिला से छेड़छाड़ करने लगा। महिला द्वारा विरोध करने पर युवक उसे खेत में बनी झोपडी में जबरन ले गया और उसे बंधक बनाकर उसके साथ दुराचार किया और महिला को जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। खेत में पहुंचे पति ने अपनी पत्नी को बंधक देखा तो दंग रह गया। पीड़िता ने आपबीती अपने पति को बताई और थाना पनवाड़ी पहुंचकर पुलिस को नामजद तहरीर पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।