ऐसा रियलिटी शो जहां मर्डर-रेप के जिम्मेदार होंगे कंटेस्टेंट, साइबेरिया के जंगलों में होगा शूट

नई दिल्ली। टेलीविज़न में दर्शकों को लुभाने के लिये अक्सर कई तरह के रियलिटी शो दिखाये जाते हैं। मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस-11 इस समय सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं। एडवेंचर और खतरों से भरे एक ऐसे शो के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, जिसमें मर्डर या रेप तक हो सकता है। हालांकि इन सबकी ज़िम्मेदारी शो के मेकर्स की नहीं बल्कि कंटेस्टेंट खुद इसके जिम्मेदार होंगे। इसके लिये बाकायदा कांट्रैक्ट साइन कराया गया है। इस शो का नाम है गेम 2: विंटर(Game2: Winter)।

क्या है Game2: Winter का थीम-
यह एक रशियन शो है। इसे वेब सीरीज के तहत दिखाया जाएगा। गेम 2: विंटर शो के कंटेस्टेंट को नौ महीने कड़ाके की ठंड में घने जंगलों में बिताने होंगे। शो का थीम हॉलीवुड फिल्म हंगर गेम्स की तर्ज पर रखा गया है। जहां लोगों का एक ग्रुप जिंदा रहने के लिए एक दूसरे से भि‍ड़ता नजर आता है और फिर जो आखि‍र तक टिकता है वही वि‍नर कहलाता है। शो को फिल्माने के लिए करीब 2000 कैमरे और कुछ पोर्टेबल कैमरों का भी इस्तेमाल किया गया है।

{ यह भी पढ़ें:- Bigg Boss 11 : सलमान खान को जुबैर का चैलेंज, हिम्मत है तो बिना बॉडीगार्ड के मिल }

गेम 2: विंटर शो 1 अप्रैल 2018 तक चलेगा। कंटेस्टेंट को अगले साल 1 अप्रैल तक जंगल में जिंदा रहने के लिए हर मुमकिन कोशि‍श करनी पड़ेगी। इस शो को वेब चैनल पर दिखाया जा रहा है।

मर्डर-रेप के लिये खुद कंटेस्टेंट होगा जिम्मेदार-
शो के दौरान मर्डर या रेप हो जाने पर मेकर्स की कोई ज़िम्मेदारी नहीं होगी। शो के मेकर्स ने कंटेस्टेंट से बाकायदा कॉन्ट्रेक्ट साइन करवाए हैं। गेम 2: विंटर के विनर को 1.6 मिलियन डॉलर की राशि मिलेगी। शो में 30 कंटेस्टेंट को फाइनल किया गया है। जिनमें साउथ कोरिया के एक्स मिलिट्री मैन से लेकर स्वीडन के स्टूडेंट शामिल हुए हैं। इसकी शूटिंग साइबेरिया के जंगल की कड़कती ठंड में हो रही है।

{ यह भी पढ़ें:- Bigg Boss 11 की कंटेस्टेंट शिवानी दुर्गा को है श्मशान से प्यार, जानिए तांत्रिक बनने की कहानी }