1. हिन्दी समाचार
  2. इंसानियत हुई शर्मसार, दादी की उम्र की महिला के साथ दुष्कर्म

इंसानियत हुई शर्मसार, दादी की उम्र की महिला के साथ दुष्कर्म

Rape Of Woman Of Grandmothers Age

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली: छावला (नजफगढ़) इलाके में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। 90 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म व मारपीट की गई। पीड़िता ने बताया कि वह शाम करीब ५ बजे अपने घर के बाहर दूध वाले के इंतजार कर रही थी। उसी दौरान एक अनजान व्यक्ति वहां आया और कहा कि दूधवाला आज नहीं आएगा‚ वह उन्हें दूध वाले के पास ले जाएगा। वह व्यक्ति बुजर्ग महिला को रेवला खानपुर इलाके में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने जब अपना बचाव करना चाहा तो उसकेसाथ मारपीट भी की गई। महिला रोती रही और उस शख्स से रहम की भीख मांगती रही। उसे याद दिलाती रही की वो उसकी दादी के उर्म की है‚ लेकिन आरोपी ने एक न सुनी।

पढ़ें :- सीएम योगी ने पीड़िता के पिता से की बात, आर्थिक मदद के साथ परिवार के सदस्य को नौकरी और घर देने का ऐलान

महिला की आवाज सुनकर गांव के कुल लोगों मौके पर पहुंचे और आरोपी को धर दबोचा। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस पीडि़ता को अस्पताल ले गई और मेडिकल जांच कराई गई। रिपोर्ट में महिला के गुप्त अंगों में जख्म के निशान मिले। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान सोनू के रूप में हुई। वह गांव रेवला खानपुर का रहने वाला है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल और सदस्य वंदना सिंह ने मंगलवार शाम को महिला के घर जाकर उनसे मुलाकात की।

स्वाति मालीवाल ने कहा कि छह माह की बच्ची से लेकर 90 वर्ष की बुजुर्ग महिला तक कोई भी सुरक्षित नहीं है। इस उम्र में इन महिला को इस प्रकार की प्रताड़ना का सामना करना पड़ा। इन घटनाओं को अंजाम देने वाले लोग इंसान नहीं जानवर हैं। उन्होंने छह माह के भीतर आरोपी को फांसी देने की मांग की। ॥ पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार ॥ महिला आयोग की अध्यक्ष ने की आरोपी को फांसी देने की मांग॥

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...