रेप पीड़िता ने परिवार के साथ खाया जहर, प्रियंका बोलीं-यूपी के मंत्रियों को आनी चाहिए शर्म

priyanka
रेप पीड़िता ने परिवार के साथ खाया जहर, प्रियंका बोलीं-यूपी के मंत्रियों को आनी चाहिए शर्म

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव ने महिला सुरक्षा को लेकर एक बार फिर यूपी सरकार पर हमला बोला है। प्रियंका का कहना है कि सैकड़ों घटनाएं होने के बाद भी महिला सुरक्षा के मुद्दे पर सरकार की तरफ से कोई हलचल नहीं दिख रही है। दरअसल, वारणसी में रेप पीड़िता ने अपने मां—बाप के साथ जहर खा लिया। तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, सुसाइड नोट में पीड़िता ने अपनी सीओ कैंट, इंस्पेक्टर कैंट, पहाड़िया चौकी प्रभारी समेत तीनों आरोपियों को जिम्मेदार ठहराया है।

Rape Victim Ate Poison With Family Priyanka Said Up Ministers Should Be Ashamed :

पीड़िता का आरोप है कि इन लोगों ने उन पर बयान बदलने का दबाव बनाया था। प्रियंका गांधी ने इस मामले को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि, ‘उत्तर प्रदेश के हालात देखिए। सैकड़ों भयावह घटनाएं होने के बाद भी महिला सुरक्षा के मुद्दे पर सरकार की तरफ से कोई हलचल नहीं दिखती है। मुख्यमंत्री और मंत्रियों को शर्म आनी चाहिए। वो किस चीज का इंतजार कर रहे हैं? आप अपनी महिला नागरिकों को इंसाफ का भरोसा ही नहीं दे पा रहे हैं।’

बता दें कि, प्रियंका गांधी महिला सुरक्षा को लेकर पहले भी योगी सरकार पर हमला कर चुकी हैं। मिशन-2022 की तैयारी कर रही कांग्रेस उत्तर प्रदेश में महिला अपराधों को बड़ा हथियार बनाकर मैदान में उतरना चाह रही है। इसी रणनीति को कारगर बनाने के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपनी नई टीम को तैयारी करने के लिए कहा है।

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव ने महिला सुरक्षा को लेकर एक बार फिर यूपी सरकार पर हमला बोला है। प्रियंका का कहना है कि सैकड़ों घटनाएं होने के बाद भी महिला सुरक्षा के मुद्दे पर सरकार की तरफ से कोई हलचल नहीं दिख रही है। दरअसल, वारणसी में रेप पीड़िता ने अपने मां—बाप के साथ जहर खा लिया। तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, सुसाइड नोट में पीड़िता ने अपनी सीओ कैंट, इंस्पेक्टर कैंट, पहाड़िया चौकी प्रभारी समेत तीनों आरोपियों को जिम्मेदार ठहराया है। पीड़िता का आरोप है कि इन लोगों ने उन पर बयान बदलने का दबाव बनाया था। प्रियंका गांधी ने इस मामले को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि, 'उत्तर प्रदेश के हालात देखिए। सैकड़ों भयावह घटनाएं होने के बाद भी महिला सुरक्षा के मुद्दे पर सरकार की तरफ से कोई हलचल नहीं दिखती है। मुख्यमंत्री और मंत्रियों को शर्म आनी चाहिए। वो किस चीज का इंतजार कर रहे हैं? आप अपनी महिला नागरिकों को इंसाफ का भरोसा ही नहीं दे पा रहे हैं।' बता दें कि, प्रियंका गांधी महिला सुरक्षा को लेकर पहले भी योगी सरकार पर हमला कर चुकी हैं। मिशन-2022 की तैयारी कर रही कांग्रेस उत्तर प्रदेश में महिला अपराधों को बड़ा हथियार बनाकर मैदान में उतरना चाह रही है। इसी रणनीति को कारगर बनाने के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपनी नई टीम को तैयारी करने के लिए कहा है।