रेप पीड़िता ने बच्ची को दिया जन्म, आरोपी अब भी फ़रार

Rape Victim Gave Birth To A Girl In Hospital

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में रेप पीड़िता किशोरी बनी बिन ब्याही माँ, दिया बच्ची को जन्म। मामला कछौना कोतवाली क्षेत्र के एक गाँव का है जहाँ उसी गाँव निवासी पप्पू ने अपने ही पड़ोस में रहने वाली एक किशोरी को तमंचे के बल पर अपनी हवस का शिकार बनाया और छह महीनो तक उसके साथ रेप करता रहा और किशोरी को धमकी दी की अगर किसी को कुछ बताया तो उसके पिता की हत्या कर देगा।




मामला तब प्रकाश में आया जब परिजनों ने किशोरी के शारीर में प्राकृतिक बदलाव देखे और पीड़ित किशोरी से कड़ाई से पूछताछ की तो पीड़ित ने पूरी बात अपने परिजनों को बताई। जिसके बाद पीड़ित के पिता ने अगस्त में कछौना थाने में एफ आई आर दर्ज़ कराई पर आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।




वही पीड़ित किशोरी ने हरदोई के महिला जिला अस्पताल में एक बच्ची को जन्म दिया है। रेप पीड़िता के बिन ब्याही माँ बनने से इलाके में चर्चा का विषय बन गई। वहीँ रेप पीड़िता के पिता ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए है।

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में रेप पीड़िता किशोरी बनी बिन ब्याही माँ, दिया बच्ची को जन्म। मामला कछौना कोतवाली क्षेत्र के एक गाँव का है जहाँ उसी गाँव निवासी पप्पू ने अपने ही पड़ोस में रहने वाली एक किशोरी को तमंचे के बल पर अपनी हवस का शिकार बनाया और छह महीनो तक उसके साथ रेप करता रहा और किशोरी को धमकी दी की अगर किसी को कुछ बताया तो उसके पिता की हत्या कर देगा। मामला तब प्रकाश…