सीएम आवास के सामने सपरिवार आत्मदाह का प्रयास, भाजपा विधायक पर दुष्कर्म का आरोप

bjp mla rape unnaw police
पीड़ित परिवार

लखनऊ। यूपी के उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के एक विधायक पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए एक परिवार ने मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह का प्रयास किया। पीड़ित परिवार का आरोप है कि शिकायत के बावजूद उन्नाव पुलिस ने विधायक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़ित परिवार का कहना है कि विधायक से उन्हे जान का खतरा भी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह परिवार को समझकर शांत कराया है। वहीं एडीजी जोन राजीव कृष्ण ने पीड़ित परिवार को बुलाकर पूरे मामले की जानकारी ली है।

रविवार सुबह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास के बाहर एक महिला परिवार संग पहुंची थी। इसी दौरान अचानक परिवार ने आत्मदाह करने की कोशिश की, हालांकि पुलिस ने किसी तरह सभी को काबू में किया और उन्हें गौतमपल्ली थाने लेकर पहुंची।

{ यह भी पढ़ें:- लखनऊ : राजकीय महिला छात्रावास के 60 कमरों में चोरी }

पीड़ित महिला का कहना है कि उन्नाव के भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनके भाई ने दुष्कर्म किया और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी है। मामले की शिकायत पुलिस से करने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई। न्याय न मिलने से आहत होकर वह परिवार संग आत्मदाह के लिए मजबूर हुई।

पुलिस के काफी समझाने के बाद भी परिवार शांत नहीं हुआ और गौतमपल्ली थाने में ही धरने पर बैठ गया है। वहीं गौतमपल्ली पुलिस ने उन्नाव पुलिस को लखनऊ बुलाया है। आत्मदाह की सूचना मिलते ही एडीजी जोन राजीव कृष्ण ने पीड़ित परिवार को अपने ऑफिस बुलाकर पूरे प्रकरण की जानकारी ली है और उचित कार्रवाई का आश्वासन भी दिया है।

{ यह भी पढ़ें:- संस्कृति राय हत्याकांड : रेप के विरोध में टैम्पो चालक ने उतारा था मौत के घाट }

लखनऊ। यूपी के उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के एक विधायक पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए एक परिवार ने मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह का प्रयास किया। पीड़ित परिवार का आरोप है कि शिकायत के बावजूद उन्नाव पुलिस ने विधायक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़ित परिवार का कहना है कि विधायक से उन्हे जान का खतरा भी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह परिवार को समझकर शांत कराया है। वहीं एडीजी जोन राजीव कृष्ण ने…
Loading...