गुजरात: 14 माह की बच्ची से दुराचार, यूपी और बिहार को लोगों को खदेड़ा

rape in gujrat
गुजरात: 14 माह की बच्ची से दुराचार, यूपी और बिहार को लोगों को खदेड़ा

नई दिल्ली। गुजरात के साबरकांठा जिले में एक सप्ताह पहले चौदह माह की बच्ची के साथ दुराचार किया है। पुलिस ने बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में बिहार के एक शख्स की गिरफ्तारी की है। जिसके बाद राज्य के कई हिस्सों में उत्तर प्रदेश और बिहार के रहने वाले लोगों को निशाना बनाया गया है। पुलिस के मुताबिक इस तरह के हमले पिछले एक हफ्ते में गांधीनगर, मेहसाना, साबरकांठा, पाटन और अहमदाबाद जिलों में हुए हैं। फिलहाल पु​लिस ने इस मामले में 170 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Rape With 14 Months Old Girl In Gujrat One Accused Arrest :

राज्य के डीजीपी ने बताया कि सोशल मीडिया पर गैर गुजरातियों, खासकर बिहार और उत्तर प्रदेश के लोगों के खिलाफ नफरत भरे संदेश फैलाए गए, जिसके बाद इस तरह के हमले किए गए। बता दें कि 28 सितंबर को हिम्मतनगर कस्बे के पास एक गांव में 14 महीने की बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार हुआ था। इस घटना में बिहार के रहने वाले रविंद्र साहू नामक मजदूर को गिरफ्तार किया गया है।

बताया जा रहा है कि हमलों की इन घटनाओं में विभिन्न् जिलों में अभी तक कुल 18 मुकदमें दर्ज किए गए है, जबकि 170 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनस घटनाओं के बाद कारखानों और हाउसिंग सोसाइटियों में निगरानी बढ़ानें के साथ ही सोशल मीडिया पर भी नजर रखी जा रही है।

नई दिल्ली। गुजरात के साबरकांठा जिले में एक सप्ताह पहले चौदह माह की बच्ची के साथ दुराचार किया है। पुलिस ने बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में बिहार के एक शख्स की गिरफ्तारी की है। जिसके बाद राज्य के कई हिस्सों में उत्तर प्रदेश और बिहार के रहने वाले लोगों को निशाना बनाया गया है। पुलिस के मुताबिक इस तरह के हमले पिछले एक हफ्ते में गांधीनगर, मेहसाना, साबरकांठा, पाटन और अहमदाबाद जिलों में हुए हैं। फिलहाल पु​लिस ने इस मामले में 170 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। राज्य के डीजीपी ने बताया कि सोशल मीडिया पर गैर गुजरातियों, खासकर बिहार और उत्तर प्रदेश के लोगों के खिलाफ नफरत भरे संदेश फैलाए गए, जिसके बाद इस तरह के हमले किए गए। बता दें कि 28 सितंबर को हिम्मतनगर कस्बे के पास एक गांव में 14 महीने की बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार हुआ था। इस घटना में बिहार के रहने वाले रविंद्र साहू नामक मजदूर को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि हमलों की इन घटनाओं में विभिन्न् जिलों में अभी तक कुल 18 मुकदमें दर्ज किए गए है, जबकि 170 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनस घटनाओं के बाद कारखानों और हाउसिंग सोसाइटियों में निगरानी बढ़ानें के साथ ही सोशल मीडिया पर भी नजर रखी जा रही है।