दिल्ली : कोर्ट परिसर के अंदर बने चैंबर में महिला अधिवक्ता से रेप

दिल्ली। न्याय का मंदिर कहे जाने वाले कोर्ट में ही अगर किसी ​महिला की अस्मत लूट ली जाए तो शायद ही इस पर कोई विस्वास करेगा, लेकिन ये सच हैं। दिल्ली के साकेत कोर्ट परिसर  में एक अधिवक्ता ने चैंबर में ही अपनी जूनियर वकील के साथ रेप किया। किसी तरह उसके चंगुल से छूटी पीड़िता ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो वो वहां पहुंची। फिलहाल पुलिस ने आरोपी वकील के खिलाफ दुराचार का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Rape With A Lady Advocate By Her Seniour At Court In Delhi :

डीसीपी साउथ रोमिल वान्या ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी वकील का नाम वकील पी के लाल है। बताया जा रहा है आरोपी वकील ने महिला वकील को किसी काम के बहाने अपने चैंबर के बहाने अपने चेंबर में बुलाया था। इसके बाद आरोपी वकील ने महिला के साथ रेप कर दिया। बाद मे पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की। जिस पर देर रात में ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और सुबह आरोपी वकील को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बता दें कि पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसको पीने के लिए कुछ दिया गया जिसमें शायद नशीला पदार्थ मिला था। वो पीने के बाद ही महिला बेहोश हो गई, तब आरोपी अधिवक्ता ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल इस मामले में पुलिस और पड़ताल कर रही है।

दिल्ली। न्याय का मंदिर कहे जाने वाले कोर्ट में ही अगर किसी ​महिला की अस्मत लूट ली जाए तो शायद ही इस पर कोई विस्वास करेगा, लेकिन ये सच हैं। दिल्ली के साकेत कोर्ट परिसर  में एक अधिवक्ता ने चैंबर में ही अपनी जूनियर वकील के साथ रेप किया। किसी तरह उसके चंगुल से छूटी पीड़िता ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो वो वहां पहुंची। फिलहाल पुलिस ने आरोपी वकील के खिलाफ दुराचार का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। डीसीपी साउथ रोमिल वान्या ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी वकील का नाम वकील पी के लाल है। बताया जा रहा है आरोपी वकील ने महिला वकील को किसी काम के बहाने अपने चैंबर के बहाने अपने चेंबर में बुलाया था। इसके बाद आरोपी वकील ने महिला के साथ रेप कर दिया। बाद मे पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की। जिस पर देर रात में ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और सुबह आरोपी वकील को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। बता दें कि पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसको पीने के लिए कुछ दिया गया जिसमें शायद नशीला पदार्थ मिला था। वो पीने के बाद ही महिला बेहोश हो गई, तब आरोपी अधिवक्ता ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल इस मामले में पुलिस और पड़ताल कर रही है।