नाबालिग का यौन शोषण करता रहा अधेड़, जबरन खिलाई गर्भनिरोधक गोलियां और फिर…

नई दिल्ली। आए दिन हम ऐसी-ऐसी खबरें पढ़ते या देखते हैं जिससे इंसानियत से भरोसा उठ जाएगा। ऐसा ही इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला राजधानी दिल्ली के मलिकपुर इलाके से आया है जहां एक 51 साथ के अधेड़ की काली करतूत उजागर हुई हैं। यह युवक पड़ोस में रहने वाली एक 10वी की नाबालिग छात्रा को पैसों का लालच देकर उसका यौन शोषण महीनों से कर रहा था, दरिंदगी का अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि आरोपी तब भी ऐसा करता था जब उसे पता था कि पीड़िता अब प्रेग्नेंट है। इस हैवान की करतूतों का खुलासा तब हुआ जब आचनक छात्रा ने स्कूल के टॉइलेट में बच्ची को जन्म दिया और वह ख़ुद बेहोशी की हालत में खून से लथपथ पाई गयी। जिसके बाद आनन-फानन में मामले की सूचना पुलिस को दी गयी जिसके बाद आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है।

पुलिस के अनुसार, सबसे हैरानी की बात यह कि बच्ची के परिजनों को भी उसके प्रग्नेंट होने का अंदाजा नहीं लगा। उन्हें लग रहा था कि किसी बीमारी या गैस की वजह से किशोरी का पेट फूल रहा है। स्कूल से उसकी डिलीवरी की खबर मिली तो वह भी दंग रह गए। नाबालिग मां और नवजात शिशु एक सरकारी अस्पताल में भर्ती हैं।

{ यह भी पढ़ें:- जींस पहनकर स्कूल आया छात्र, गुस्साए प्रिंसिपल ने कैंची से किया ऐसा... }

कभी 500 तो कभी 800 रुपये देता था:

आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम बनाई गई। किशोरी की स्कूल में डिलीवरी और पुलिस कार्रवाई की भनक लगते ही आरोपी फरार हो गया। उसे पुलिस ने शुक्रवार को अरेस्ट कर लिया। उसकी पहचान 51 साल के अब्दुल गफ्फार के तौर पर हुई। उसकी फैमिली बिहार में है, वह यहां किराए पर अकेला रहता है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी किशोरी की नादानी का नाजायज फायदा उठा रहा था। उसे यौन शोषण के बाद 500 तो कभी 800 रुपये देता था, ताकि वह उसके चंगुल में फंसी रहे। किशोरी ने जब उसे पेट फूला होने और दर्द के बारे में बताया तो उसने उसे गर्भपात की दवा खिला दी।

{ यह भी पढ़ें:- मासूम का दर्द: आंटी चॉकलेट देकर भेज देती थीं, कमरे में अंकल लोग करते थे गंदे काम }

Loading...