एक अनजान कॉल से बर्बाद हुई युवती की जिंदगी, जानिए क्या हुआ

a

लखनऊ। नई दिल्ली की रहने वाली एक युवती की अनजाने में कानपुर के रहने वाले बीमा एजेंट से मोबाइल पर बात हुई। इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गयी। बीमा एजेंट ने युवती को नौकरी दिलाने का झांसा देकर शनिवार को लखनऊ बुलाया। इसके बाद हुसैनगंज के एक होटल में ले जाकर उसके साथ दुराचार किया। युवती ने होटल के कमरे में बने बाथरूम से पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बीमा एजेंट को गिरफ्तार कर लिया।

Rape With Delhi Girl In Lucknow Hotel :

हुसैनगंज कोतवाली के एडिशनल इंस्पेक्टर जितेन्द्र सिंह ने बताया कि नई दिल्ली में एक युवती अपने परिवार संग रहती है। करीब पंद्रह दिन पहले गलती से युवती का नम्बर कानपुर रायपुरवा निवासी बीमा एजेंट अभिषेक त्रिपाठी को लग गया। इस गलत कॉल के बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी। कुछ ही दिन में दोनों के बीच दोस्ती हो गयी। युवती ने अभिषेक से बेरोजगारी की बात कहते हुए नौकरी के लिए कहा। अभिषेक ने मौका देखा और युवती को नौकरी दिलाने का झांसा दिया।

लखनऊ बुलाया नौकरी दिलाने की कही बात
युवती के अनुसार कि अभिषेक ने उसको फोन पर बताया कि वह लखनऊ में उसको अच्छी नौकरी दिला सकता है। अभिषेक की बात यकीन कर युवती राजी हो गयी। इस पर अभिषेक ने युवती को लखनऊ बुलाया। युवती शनिवार को लखनऊ पहुंची। वहीं आरोपी अभिषेक भी कानपुर से लखनऊ आ गया।

दिन भर इधर-उधर घूमाता रहा आरोपी
पीडि़त युवती का कहना है कि शनिवार की सुबह चारबाग के पास अभिषेक उससे आकर मिला। इसके बाद दिन भर अभिषेक युवती को नौकरी के नाम पर इधर-उधर टहलाता रहा। दोपहर में अभिषेक ने युवती को होटल में खाना भी खिलाया रात में होटल के कमरे में किया दुराचार रात होने पर अभिषेक ने युवती से होटल में ठहरने की बात कही। इसके बाद आरोपी युवती को अपने साथ हुसैनगंज महाराणा प्रताप चौराहे के पास स्थित गंगा मइया नाम के होटल लेकर गया। वहां पर अभिषेक ने रूम नम्बर 102 बुक कराया। इसके बाद अभिषेक ने होटल के कमरे में बियर पी और जबरन युवती को पिलाया। युवती को जब कुछ नशे हुआ तो आरोपी ने युवती के साथ कमरे में ही दुराचार किया और धमकी दी।

बाथरूम से युवती ने पुलिस को किया फोन
इस घटना के बाद युवती ने किसी तरह खुद को होटल के कमरे में बने बाथरूम में बंद कर लिया और वहां से पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया। सूचना मिलते ही मौके पर हुसैनगंज पुलिस भी पहुंच गयी। पुलिस ने कमरा नम्बर 102 से पीडि़त युवती को बरामद करते हुए आरोपी अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पीडि़त युवती ने आरोपी के खिलाफ हुसैनगंज कोतवाली में एफआईआर दर्ज करायी। हुसैनगंज पुलिस ने युवती के परिवार वालों को सूचना दे दी है। फिलहाल वह लोग दिल्ली से युवती को साथ ले जाने के लिए आ रहे हैं।

लखनऊ। नई दिल्ली की रहने वाली एक युवती की अनजाने में कानपुर के रहने वाले बीमा एजेंट से मोबाइल पर बात हुई। इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गयी। बीमा एजेंट ने युवती को नौकरी दिलाने का झांसा देकर शनिवार को लखनऊ बुलाया। इसके बाद हुसैनगंज के एक होटल में ले जाकर उसके साथ दुराचार किया। युवती ने होटल के कमरे में बने बाथरूम से पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बीमा एजेंट को गिरफ्तार कर लिया। हुसैनगंज कोतवाली के एडिशनल इंस्पेक्टर जितेन्द्र सिंह ने बताया कि नई दिल्ली में एक युवती अपने परिवार संग रहती है। करीब पंद्रह दिन पहले गलती से युवती का नम्बर कानपुर रायपुरवा निवासी बीमा एजेंट अभिषेक त्रिपाठी को लग गया। इस गलत कॉल के बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी। कुछ ही दिन में दोनों के बीच दोस्ती हो गयी। युवती ने अभिषेक से बेरोजगारी की बात कहते हुए नौकरी के लिए कहा। अभिषेक ने मौका देखा और युवती को नौकरी दिलाने का झांसा दिया। लखनऊ बुलाया नौकरी दिलाने की कही बात युवती के अनुसार कि अभिषेक ने उसको फोन पर बताया कि वह लखनऊ में उसको अच्छी नौकरी दिला सकता है। अभिषेक की बात यकीन कर युवती राजी हो गयी। इस पर अभिषेक ने युवती को लखनऊ बुलाया। युवती शनिवार को लखनऊ पहुंची। वहीं आरोपी अभिषेक भी कानपुर से लखनऊ आ गया। दिन भर इधर-उधर घूमाता रहा आरोपी पीडि़त युवती का कहना है कि शनिवार की सुबह चारबाग के पास अभिषेक उससे आकर मिला। इसके बाद दिन भर अभिषेक युवती को नौकरी के नाम पर इधर-उधर टहलाता रहा। दोपहर में अभिषेक ने युवती को होटल में खाना भी खिलाया रात में होटल के कमरे में किया दुराचार रात होने पर अभिषेक ने युवती से होटल में ठहरने की बात कही। इसके बाद आरोपी युवती को अपने साथ हुसैनगंज महाराणा प्रताप चौराहे के पास स्थित गंगा मइया नाम के होटल लेकर गया। वहां पर अभिषेक ने रूम नम्बर 102 बुक कराया। इसके बाद अभिषेक ने होटल के कमरे में बियर पी और जबरन युवती को पिलाया। युवती को जब कुछ नशे हुआ तो आरोपी ने युवती के साथ कमरे में ही दुराचार किया और धमकी दी। बाथरूम से युवती ने पुलिस को किया फोन इस घटना के बाद युवती ने किसी तरह खुद को होटल के कमरे में बने बाथरूम में बंद कर लिया और वहां से पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया। सूचना मिलते ही मौके पर हुसैनगंज पुलिस भी पहुंच गयी। पुलिस ने कमरा नम्बर 102 से पीडि़त युवती को बरामद करते हुए आरोपी अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पीडि़त युवती ने आरोपी के खिलाफ हुसैनगंज कोतवाली में एफआईआर दर्ज करायी। हुसैनगंज पुलिस ने युवती के परिवार वालों को सूचना दे दी है। फिलहाल वह लोग दिल्ली से युवती को साथ ले जाने के लिए आ रहे हैं।