घर में घुसकर नाबालिक बालिका से दुष्कर्म, आरोपी फरार

आरोपियों पर पुलिस ने नहीं की कार्यवाही तो छेड़छाड़ से परेशान किशोरी ने पिया कीटनाशक
आरोपियों पर पुलिस ने नहीं की कार्यवाही तो छेड़छाड़ से परेशान किशोरी ने पिया कीटनाशक

महराजगंज। सोनौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में नाबालिक बालिका के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गयी है।

Rape With Minor Girl After Entering The House :

मंगलवार की देर रात करीब ग्यारह बजे कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में उसी गांव का रहने वाला शैय्यदीन पुत्र अब्बू सहम उर्फ डंमन जबरिया घर में घुस गया और लड़की के मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसके साथ बलात्कार किया। लड़की के चीखने चिल्लाने पर उसके परिजन जगे तो वह भाग खड़ा हुआ।

मौके से एक मोबाइल और चप्पल परिजनों ने बरामद कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर लड़की को थाने लाई और उसके पिता की तहरीर पर शैय्यदीन के विरुद्ध धारा 376 आईपीसी वह 314 पास्को एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर पीड़िता को 161आईपीसी के बयान के आधार पर महिला थाना महराजगंज भेज दिया गया।

इस संबंध में कोतवाल सोनौली आनन्द गुप्ता ने कहा कि पीड़िता का मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई किए जा रहे हैं। आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

महराजगंज। सोनौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में नाबालिक बालिका के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गयी है। मंगलवार की देर रात करीब ग्यारह बजे कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में उसी गांव का रहने वाला शैय्यदीन पुत्र अब्बू सहम उर्फ डंमन जबरिया घर में घुस गया और लड़की के मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसके साथ बलात्कार किया। लड़की के चीखने चिल्लाने पर उसके परिजन जगे तो वह भाग खड़ा हुआ। मौके से एक मोबाइल और चप्पल परिजनों ने बरामद कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर लड़की को थाने लाई और उसके पिता की तहरीर पर शैय्यदीन के विरुद्ध धारा 376 आईपीसी वह 314 पास्को एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर पीड़िता को 161आईपीसी के बयान के आधार पर महिला थाना महराजगंज भेज दिया गया। इस संबंध में कोतवाल सोनौली आनन्द गुप्ता ने कहा कि पीड़िता का मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई किए जा रहे हैं। आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।