लखनऊ में घर में घुसकर किशोरी से दुराचार, परिवार वालों के साथ मारपीट

c.jpeg

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के काकोरी इलाके में मंगलवार को एक किशोरी के साथ उसके पड़ोसी ने दुराचार किया और विरोध पर धमकी दी। किशोरी के घरवालों को जब इस बात का पता चला तो वह शिकायत लेकर आरोपी के पास पहुंचे। इस पर आरोपी ने परिवार वालों के साथ मारपीट करते हुए अपने साथियों संग मिलकर फिर से किशोरी के साथ गलत काम करने की कोशिश की। पीडि़त परिवार के शोर मचाने पर सभी आरोपी वहां से भाग निकले। अब इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Rape With Minor Girl In Lucknow :

काकोरी के दुबग्गा इलाके में एक 16 वर्षीय किशोरी अपने परिवार संग रहती है। बताया जाता है कि मंगलवार की देर रात किशोरी के पड़ोस में रहने वाला मनीष कुमार चुपके से उसके घर में घुस आया। इसके बाद आरोपी ने किशोरी का मुंह दबाकर उसके साथ दुराचार किया। किशोरी ने जब आरोपी की इस हरकत का विरोध किया तो आरोपी ने किशोरी को जान से मारने की धमकी दी और वहां से भाग निकला। इस घटना के बाद किशोरी डर और सहम गयी। किशोरी की यह हालत देख उसके पिता और मां ने जब सवाल-जवाब किया तो किशोरी ने सारी बात परिवार वालों को बतायी। किशोरी की बात सुनकर परिवार के लोग सन्न रह गये।

पूछताछ करने पर आरोपी ने की मारपीट
किशोरी के पिता का कहना है कि बेटी की बात सुनने के बाद वह पत्नी और बेटी को लेकर मनीष के घर पहुंचे और उससे पूछताछ करने लगे। बस इस बात पर मनीष भड़क उठा और उसने फोन कर अपने साथियों आशीष, मोनू, गोलू और राहुल को बुला लिया। इसके बाद आरोपियों ने मिलकर किशोरी और उसके परिवार वालों के साथ न सिर्फ मारपीट की बल्कि किशोरी को खसीट कर गलत काम की नियत से ले जाने लगे। पीडि़त परिवार ने मदद के लिए शोर मचाया तो आसपास के लोग जमा होने लगे। खुद को फंसता देख सभी आरोपी मौके से भाग निकल।

मुख्य आरोपी मनीष दबोचा गया
इस घटना के बाद किशोरी के पिता उसको लेकर सीधे काकोरी थाने पहुंचे। उन्होंने सारी बात पुलिस को बतायी। मामले की गंभीरता देखते पुलिस ने इस मामले में मनीष और उसके साथियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली। फिलहाल काकोरी पुलिस ने इस मामले में मनीष को गिरफ्तार कर लिया है और उसके साथियों की तलाश में लगी है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के काकोरी इलाके में मंगलवार को एक किशोरी के साथ उसके पड़ोसी ने दुराचार किया और विरोध पर धमकी दी। किशोरी के घरवालों को जब इस बात का पता चला तो वह शिकायत लेकर आरोपी के पास पहुंचे। इस पर आरोपी ने परिवार वालों के साथ मारपीट करते हुए अपने साथियों संग मिलकर फिर से किशोरी के साथ गलत काम करने की कोशिश की। पीडि़त परिवार के शोर मचाने पर सभी आरोपी वहां से भाग निकले। अब इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। काकोरी के दुबग्गा इलाके में एक 16 वर्षीय किशोरी अपने परिवार संग रहती है। बताया जाता है कि मंगलवार की देर रात किशोरी के पड़ोस में रहने वाला मनीष कुमार चुपके से उसके घर में घुस आया। इसके बाद आरोपी ने किशोरी का मुंह दबाकर उसके साथ दुराचार किया। किशोरी ने जब आरोपी की इस हरकत का विरोध किया तो आरोपी ने किशोरी को जान से मारने की धमकी दी और वहां से भाग निकला। इस घटना के बाद किशोरी डर और सहम गयी। किशोरी की यह हालत देख उसके पिता और मां ने जब सवाल-जवाब किया तो किशोरी ने सारी बात परिवार वालों को बतायी। किशोरी की बात सुनकर परिवार के लोग सन्न रह गये। पूछताछ करने पर आरोपी ने की मारपीट किशोरी के पिता का कहना है कि बेटी की बात सुनने के बाद वह पत्नी और बेटी को लेकर मनीष के घर पहुंचे और उससे पूछताछ करने लगे। बस इस बात पर मनीष भड़क उठा और उसने फोन कर अपने साथियों आशीष, मोनू, गोलू और राहुल को बुला लिया। इसके बाद आरोपियों ने मिलकर किशोरी और उसके परिवार वालों के साथ न सिर्फ मारपीट की बल्कि किशोरी को खसीट कर गलत काम की नियत से ले जाने लगे। पीडि़त परिवार ने मदद के लिए शोर मचाया तो आसपास के लोग जमा होने लगे। खुद को फंसता देख सभी आरोपी मौके से भाग निकल। मुख्य आरोपी मनीष दबोचा गया इस घटना के बाद किशोरी के पिता उसको लेकर सीधे काकोरी थाने पहुंचे। उन्होंने सारी बात पुलिस को बतायी। मामले की गंभीरता देखते पुलिस ने इस मामले में मनीष और उसके साथियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली। फिलहाल काकोरी पुलिस ने इस मामले में मनीष को गिरफ्तार कर लिया है और उसके साथियों की तलाश में लगी है।