अमेठी में गर्भवती महिला के साथ चलती आटो में गैंगरेप

amethi gang rape
अमेठी में गर्भवती महिला के साथ चलती आटो में गैंगरेप

Rape With Pregnent Lady In Amethi

अमेठी। सूबे में महिला सम्बंधी अपराध रूकने का नाम नही ले रहे है। उन्नाव में गैंगरेप का मामला अभी ठंडा भी नही हुआ था कि अमेठी में भी दरिंदों ने एक दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दे दिया। यहां पांच साल की मासूम बेटी के साथ दवा लेने गई एक गर्भवती महिला से चलती टैम्पो में चार लोगों ने दुराचार किया।

घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी वहां से भाग निकले। राहगीरों ने बेहोश पड़ी महिला के पास रो रही बेटी को देखा तो वहां रूक गए। तब तक होश में आई महिला ने राहगीरों ने पूरी घटना बताई, और वारदात की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया, जहां दरिंदों कीं तलाश में जुट गई है। ऊधर घटन की भनक डीआईजी को मिली तो उन्होने स्थानीय पुंलिस को जल्द से जल्द पकड़ने के आदेश दिए।

बता दे कि अमेठी के मोहनगंज इलाके में रहने वाली एक महिला गर्भवती है। वो शुक्रवार को पांच साल की बेटी के साथ रायबरेली दवा लेने गई थी। वहां से वो टैम्पो से लौट रही थी। पीड़िता के मुताबिक टैम्पो फैजाबाद—रायबरेली मार्ग स्थित हसवा मोड़ पर पहुंची थी कि तभी वहां खड़े तीन लोग टैम्पो में सवार हो गए।

पीड़िता के मुताबिक वहां से कुछ दूर जैसे ही सूनसान जगह आई तो सभी ने मिलकर उसके साथ छेड़छाड़ शुरु कर दी। महिला के विरोध करने पर चारों ने चलती टैम्पों में बारी—बारी से उसके साथ दुराचार किया। इस दौरान जब पीड़िता बेहोश हो गई तो दरिंदे उसे वही छोड़कर फरार हो गए। होश में आने पर पीड़िता ने इसकी सूचना पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर दरिंदों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

अमेठी। सूबे में महिला सम्बंधी अपराध रूकने का नाम नही ले रहे है। उन्नाव में गैंगरेप का मामला अभी ठंडा भी नही हुआ था कि अमेठी में भी दरिंदों ने एक दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दे दिया। यहां पांच साल की मासूम बेटी के साथ दवा लेने गई एक गर्भवती महिला से चलती टैम्पो में चार लोगों ने दुराचार किया। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी वहां से भाग निकले। राहगीरों ने बेहोश पड़ी महिला…