दिल्ली के सरकारी स्कूल में ‘महापाप’, छह साल की बच्ची से दुष्कर्म

rape delhi
दिल्ली के सरकारी स्कूल में 'महापाप', छह साल की बच्ची से दुष्कर्म

नई दिल्ली।  देश की राजधानी दिल्ली में महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराधों को रोकने के लिए पुलिस के प्रयास नाकाफी साबित हो रहे हैं।  दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में नाबालिग बच्ची से रेप की घटना हुई है। दरअसल, दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके में एक सरकारी स्कूल में दूसरी कक्षा की छात्रा से बलात्कार किया गया है। घटना का खुलासा बुधवार रात तब हुआ जब बच्ची के प्राइवेट पार्ट्स से ब्लीडिंग हुई।

Rape With Second Class Student In Mandir Marg Area Delhi :

बताया जा रहा है कि उसी स्कूल का इलेक्ट्रिशियन छात्रा का मुंह दबाकर पम्प के पास ले गया और वहीं वारदात को अंजाम दिया। हालांकि, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। घटना गुरुवार की है। इतना ही नहीं, वाटर पंप भी एनडीएमसी का है। इलेक्ट्रिशियन का पूरा नाम राम आसरे है।

वह स्कूल के पास ही झुग्गी में रहता है।  बच्ची की बड़ी बहन इसी स्कूल में छठी क्लास में पढ़ती है।  बच्ची का परिवार फिल्मिस्तान में रहता है।  वाटर पंप में जो लड़का काम करता है वह चाभी रखकर चला गया था।  रामआसरे ने चाभी लेकर उसे खोला और वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने सभी कर्मचारियों को लाइन से खड़ा कराया जिसमें बच्ची ने आरोपी को पहचान लिया। आरोपी इलेक्ट्रिशियन राम आसरे को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया।

नई दिल्ली।  देश की राजधानी दिल्ली में महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराधों को रोकने के लिए पुलिस के प्रयास नाकाफी साबित हो रहे हैं।  दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में नाबालिग बच्ची से रेप की घटना हुई है। दरअसल, दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके में एक सरकारी स्कूल में दूसरी कक्षा की छात्रा से बलात्कार किया गया है। घटना का खुलासा बुधवार रात तब हुआ जब बच्ची के प्राइवेट पार्ट्स से ब्लीडिंग हुई।बताया जा रहा है कि उसी स्कूल का इलेक्ट्रिशियन छात्रा का मुंह दबाकर पम्प के पास ले गया और वहीं वारदात को अंजाम दिया। हालांकि, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। घटना गुरुवार की है। इतना ही नहीं, वाटर पंप भी एनडीएमसी का है। इलेक्ट्रिशियन का पूरा नाम राम आसरे है।वह स्कूल के पास ही झुग्गी में रहता है।  बच्ची की बड़ी बहन इसी स्कूल में छठी क्लास में पढ़ती है।  बच्ची का परिवार फिल्मिस्तान में रहता है।  वाटर पंप में जो लड़का काम करता है वह चाभी रखकर चला गया था।  रामआसरे ने चाभी लेकर उसे खोला और वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने सभी कर्मचारियों को लाइन से खड़ा कराया जिसमें बच्ची ने आरोपी को पहचान लिया। आरोपी इलेक्ट्रिशियन राम आसरे को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया।