दस वर्षीय छात्रा के साथ दुराचार के बाद दरिंदे ने किया जान से मारने का प्रयास

delhi gangrape
दस वर्षीय छात्रा के साथ दुराचार के बाद दरिंदे ने किया जान से मारने का प्रयास

Rape With Ten Years Old Girl At Delhi Last Night

नई दिल्ली। देश की राजधानी में एक दरिंदे ने दस साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला। यही नही उसने घटना अंजाम देने के बाद बच्ची को जान से मारने की नियत से उस पर जानलेवा हमला भी किया। फिर बेहोशी की हालत में घटनास्थल पर ही छोड़कर फरार हो गया। इधर काफी देर से लापता बच्ची के परिजन उसकी तलाश में जुटे थे।

घटना दिल्ली के मयूर विहार फेस तीन की है। स्थानीय लोगों ने गुरुवार रात करीब नौ बजे स्मृति वन पार्क के पास एक बच्ची को खून से लथपथ पड़ी देखा। तब उन लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने उसके साथ दुराचार होने की पुष्टि की। वही बच्ची की हालत नाजुक देखते हुए डाक्टरों ने मासूम को ऐम्स अस्पताल भेज दिया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

फिलहाल पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अब वो पार्क के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस का दावा है कि फुटेज में कुछ संदिग्ध लोग दिखाई दिए हैं, जिनके बारे में पता लगाकर उनसे पूछताछ की जाएगी।

नई दिल्ली। देश की राजधानी में एक दरिंदे ने दस साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला। यही नही उसने घटना अंजाम देने के बाद बच्ची को जान से मारने की नियत से उस पर जानलेवा हमला भी किया। फिर बेहोशी की हालत में घटनास्थल पर ही छोड़कर फरार हो गया। इधर काफी देर से लापता बच्ची के परिजन उसकी तलाश में जुटे थे। घटना दिल्ली के मयूर विहार फेस तीन की है। स्थानीय लोगों ने गुरुवार…