1. हिन्दी समाचार
  2. 6 और 7 साल की सगी दो मासूम सगी बहनों के साथ रेप, आरोपी की तलाश कर रही पुलिस

6 और 7 साल की सगी दो मासूम सगी बहनों के साथ रेप, आरोपी की तलाश कर रही पुलिस

Rape With Two Innocent Real Sisters 6 And 7 Years Old Police Searching For Accused

By सोने लाल 
Updated Date

लखनऊ। यूपी के गोंडा से एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यह घटना काफी संजीदा घटना है। दो मासूम सगी बहनों के साथ रेप किया गया है। दोनों मासूमों की उम्र 6 और 7 साल बताई जा रही है। दुष्कर्म करने वाला व्यक्ति गांव का बताया जा रहा है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित बच्चियों को मेडिकल के जिला अस्पताल भेज दिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

पढ़ें :- श्मशान घाट में महिलाएं करती हैं लाशों का अंतिम संस्कार, चिता जलाकर पाल रहीं हैं परिवार का पेट

गोंडा में दो मासूम बच्चियों के साथ गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म किया और फरार हो गया। बच्चियों की उम्र 6 और 7 साल है और दोनों सगी बहनें हैं। सीओ ने बताया, मुकदमा समुचित धाराओं में दर्ज कर लिया गया है और दोनों बच्चियों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। यह घटना जिले के उमरीबेगमगंज थाने की है।

मासूम बच्चियों के साथ बलात्कार

बताया जा रहा है कि दोनों मासूम बच्चियां गांव के बाहर खेलने गई थीं। तभी गांव के ही एक युवक ने दोनों को जबरदस्ती पकड़ लिया और बारी- बारी से दोनों के साथ दुष्कर्म किया। दोनों मासूम रोते हुए घर पहुंची और अपने परिजनों को पूरी बात बताई।

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

पुलिस ने पीड़ित बच्चियों के परिजनों की तहरीर पर दुष्कर्म और पॉक्सो ऐक्ट में मुकदमा दर्ज किया है और आरोपी के तलाश में जुट गई है। क्षेत्राधिकारी तरबगंज का कहना है कि दोनों बच्चियों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

पढ़ें :- कोरोना संकट के कारण इस बार नहीं सजेंगे दुर्गा पूजा के पंडाल, सीएम ने कहा-घर में स्थापित करें मां की मूर्ति

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...